पाली में मास्क न लगाने पर 25 लोगों पर हुआ जुर्माना

रामू बाजपेयी :

पाली (हरदोई)- सोमवार को नगर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने व बिना फेस मास्क वालों पर अधिशासी अधिकारी व पाली पुलिस द्वारा अभियान चलाकर कार्यवाही की गयी । इस दौरान 25 लोगों से 100 रुपये प्रति व्यक्ति जुर्माना वसूला गया।

आपको बताते चलें कि स्थानीय प्रशासन द्वारा लगातार किसी न किसी माध्यम से लोगों से लॉकडाउन का पालन करने व जरूरी काम से बाहर निकलने पर चेहरे पर मास्क, रुमाल, गमछा आदि लगाने की अपील की जा रही है । इसके बावजूद लोग नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसी स्थिति में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सोमवार को नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला ने पुलिस की सहायता से रामलीला चौराहे पर कुल 25 लोगों के चालान काटे। सभी से 100 -100 रुपये चलाना काट कर कुल 2500 रुपये आज वसूले गए है।

अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ल ने बताया कि पहली बार 100 रुपये, दूसरी बार 250 रुपये व तीसरी बार 500 रुपये का चालान काटने का प्रावधान है। जिसके तहत आज 25 लोगों से पहली बार उल्लंघन करने पर 2500 रुपये वसूले गए । इस अवसर पर श्री शुक्ल ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने व प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।