भाजपा के झूठे वादों की राजनीति से ऊब चुकी है जनता – रामज्ञान गुप्त

हरदोई- मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की बैठक माधौगंज मोहल्ला किदवई नगर में ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष/आयोजक प्रवीण कश्यप की अगुआई में हुई। बैठक की अध्यक्षता मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने की।

        रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि देश का भविष्य खतरे में है।भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया है और भाजपा पार्टी किसान की दुश्मन है। आने वाले लोक सभा 2019 के चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी। जब से भाजपा की सरकार बनी है देश 20 साल पीछे चला गया है। कहा कि समाजवादी सरकार के शासनकाल में छात्र/छात्राओं को मुफ्त लैपटाॅप, कन्या विद्या धन, बेरोजगारी भत्ता, लोहिया आवास, बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ जैसी योजनाओं को लागू करके प्रदेश का चहुँमुखी विकास किया गया । 

       जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कश्यप ने बताया कि जनपद हरदोई में ट्रामा सेन्टर, आईटीआई कालेज, महिला चिकित्सालय, नवोदय विद्यालय, मण्डी किसान बाजार, लखनऊ-शाहजहाँपुर फोर लेन सड़क देकर हरदोई का विकास किया। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा अत्याचार बढ़ा है जनता पूरी तरह से परेशान है । भाजपा सरकार में लूट, हत्यायें, बलात्कार, गुण्डई चरम सीमा पर है। भाजपा की सबसे बड़ी नाकामी नोटबन्दी और जीएसटी है जिसकी वजह से छोटे व्यापारी, किसान व मजदूरों को बहुत नुकसान उठाना पड़ा है । लाखों फैक्ट्रियाँ बन्द हो गई।

इस मौके पर मुख्य रूप से नीरज अवस्थी जिलासचिव, सुधीर गुप्ता मिन्ना जिलासचिव, नसीम खां, आलम अहमद, मुजीब मालिक, अवनीश पाण्डेय जिलासचिव, अनिल यादव, विनोद सिंह, अरविंद कुशवाहा ब्लॉक अध्यक्ष, अंकित, अखिलेश कश्यप, राघव मेम्बर, तौसीफ अहमद, सुनील यादव, गौतम सिंह आदि लोग मौजूद रहे।