ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कर्नाटक फतेह को खेला किसान कार्ड

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि एन डी ए सरकार किसानों के उत्‍थान और उनकी समस्‍याओं के समाधान के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री ने नरेन्‍द्र मोदी ऐप के जरिए कल कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी के किसान प्रकोष्‍ठ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।

श्री मोदी ने कहा कि सरकार किसानों को सशक्‍त बनाने और 2022 तक उनकी आय दोगुना करने के लिए वचनबद्ध है। सरकार ने किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का संकल्‍प लिया है। हमारे मिशन में जब येदियुरप्‍पा जी मुख्‍यमंत्री बनकर के जुड़ जाएंगे तो उनका अनुभव, उनका कम्मिटमेंट हमे इस काम को और ताकत देने वाला है और इसलिए सरकार ने तय किया कि दो-दो, तीन-तीन दशकों से अटकी देश की करीब सौ परियोजनाओं को तय समय में पूरा किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि केन्‍द्र ने कृषि ऋण के लिए 11 लाख करोड़ रुपये का आवंटन किया है, जो पहले कभी नहीं हुआ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि किसानों के लिए ऐसी विशेष योजनाएं शुरू की गई हैं, जिससे पूरे फसल चक्र में उन्‍हें कोई परेशानी नहीं होगी। हमारी सरकार ने हर चरण के लिए विभिन्‍न योजनाएं तैयार की है और हमने उसका प्रारंभ कर दिया है। बुआई के पहले किसानों को खेती के लिए फाइनेंसिंग संबंधित समस्‍या न हो और इसके लिए इसके लिए कृषि ऋण में 11 लाख करोड़ रूपये का रिकॉर्ड आवंटन किया है, ये कभी इतिहास में नहीं हुआ इतना।

url and counting visits