पुलिस पर रुपये छीनने का आरोप, परिवार धरने पर

सीओ सिटी व कोतवाली प्रभारी पर सिपाहियों को बचाने का आरोप

                खाकी पर दाग लगा है। आरोप गंभीर है और मामले में कार्यवाही नही हुई तो परिजन धरने पर बैठ गए।परिजनों ने सिपाहियों पर रुपये छीनने व सीओ सिटी और कोतवाली प्रभारी पर सिपाहियों को बचाने का आरोप है।
      मामला हरदोई की शहर कोतवाली क्षेत्र के काशीपुर का है। धरने पर बैठे परिवार ने आरोप लगाया है शहर कोतवाली में तैनात दो सिपाहियों पर। काशीपुर की निवासिनी बादल पत्नी मौजीलाल का आरोप है कि उसका उनके ही परिवार के गुड्डू से खानदानी विवाद है जिसमे गुड्डू ने एक एनसीआर दर्ज कराई थी जिसमे उसके पति व अन्य ने जमानत करा ली थी।आरोप है कि इसी बात को लेकर शहर कोतवाली के दो सिपाही उनके घर मे घुस आए और उसके पति को पकड़ लिया।
      धरने पर बैठी महिला का आरोप है कि सिपाहियों ने उसके साथ भी अभद्रता की और उसके बाद 5 हजार रुपये भी छीन लिए।मामले की शिकायत उसने पुलिस महानिदेशक को पत्र के माध्यम से की और अब वह परिवार के साथ धरने पर बैठ गयी।पीड़िता का यह भी आरोप है कि मामले में सीओ सिटी और शहर कोतवाल सिपाहियों को बचा रहे है।हालांकि अधिकारियों ने आरोपों को पूर्णतयः गलत बताया है।लेकिन कैमरे के सामने बोलने से बचते रहे।मामले की पैरवी कर रहे अधिवक्ता को धमकी देने का भी आरोप लगाया है जिसका आडियो भी वायरल हो रहा है।