जहरीले दूध का कारोबार करने वालों तक नही पहुंच पा रही सण्डीला पुलिस

          सण्डीला की अभिषेक डेयरी में जहरीले दूध के मामले में पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही कर सकी है। सूत्र बताते है कि डेयरी संचालक को पुलिस अब हाईकोर्ट में जाने के लिए समय देने की फिराक में है।
          बतादें कि सण्डीला में डेयरी संचालक व भाई के विरुद्ध 36 घंटे पहले एफआईआर दर्ज हुई है। इसके बावजूद अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। सूत्र बताते है कि अब जहरीले दूध के काले कारोबारी पर स्थानीय पुलिस मेहरबान हुई है। दूध के नाम पर कैमिकल व जहरीला दूध बेंचने वालों की गिरफ्तारी न करने के मामले में सण्डीला पुलिस पर बड़ा सवालिया निशान लगा है वही सण्डीला व हरदोई के खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की मिलीभगत से यह खेल चल रहा था।
       बतादें की खाद्य सुरक्षा की असिस्टेंट कमिश्नर शशि पांडेय ने अभिषेक दूध डेयरी में 27 हजार लीटर दूध व भारी मात्रा में कैमिकल बरामद किया था। सैम्पल में कैमिकल निकलने पर दूध डेयरी संचालक ने यह दूध गायब कर दिया था वह भी स्थानीय अधिकारियों व पुलिस के संरक्षण में। मामले में असिस्टेंट कमिश्नर की फटकार के बाद एफआईआर दर्ज तो हुई लेकिन अभी भी अधिकारी कहीं न कहीं जहरीले दूध के कारोबारी को संरक्षण दे रहे है।

लखनऊ तलब हुआ विभाग


सण्डीला की अभिषेक डेयरी में जहरीले दूध के मामले में सुरक्षा विभाग के जिले के सभी अधिकारी लखनऊ तलब किये गए। फरमान आते ही विभाग में हड़कंप मच गया और सभी अधिकारी लखनऊ के लिए रवाना हो गए। सण्डीला व हरदोई के खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा था काला कारोबार।