अपहृत किए गये युवक से पुलिस कर रही पूछताछ, स्वजन ने थाने मे किया हंगामा

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के गांव चकनवाला निवासी अपहरण किए गए युवक के मामले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, युवक के अपहरण के मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया।

ग्रामीणो का कहना है बीते दो दिन से थाने के चक्कर काट रहें हैं लेकिन पुलिस ने हमारी फरियाद सुनने को तैयार नहीं है।

बताते चलें कि गांव चकनवाला निवासी भोलू पुत्र होमराज का दो दिन पहले चकनवाला की बछरायूं रोड से अपहरण हो गया था परिवार के लोगों को जैसे ही सूचना मिली तो उनमें हड़कंप मच गया इस दौरान परिवार के लोगों ने थाने में गांव भूतपूरा के रहने वाले हरपाल सिंह पर अपहरण का आरोप लगाते हुए उन्होंने थाने में हंगामा किया था लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है शुक्रवार को सारे चकनवाला के रहने वाले ग्रामीण इकट्ठा होकर गजरौला थाने पहुंचे और थाने में जमकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन्होंने हंगामा किया। हंगामे के दौरान पुलिस पर ग्रामीणों का आरोप है कि जब हमने नाम दर्ज तहरीर दी है तो पुलिस मुकदमा दर्ज क्यों नहीं कर रही है। हमारे बंदे को पुलिस ने बरामद कर लिया उससे ही पूछताछ की जा रही है गुस्से में ग्रामीणों का कहना है कि यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो एसपी कार्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

वहीं गजरौला थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया है कि अपहरण का मामला फर्जी लग रहा है जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी फिलहाल जांच चल रही है,।