रुपयों के लालच में हुई थी महिला की हत्या

           बेनीगंज कोतवाली इलाके में वृद्ध महिला की हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में शामिल हिस्ट्रीशीटर व एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने मृतक महिला को मिले 40 हजार रुपये के लालच में मार दिया था।
        बेनीगंज कोतवाली इलाके के मोहल्ला सिकलिन टोला में दामाद के घर पर अकेली रह रही वृद्ध महिला नन्ही देवी 60 पत्नी जगन्नाथ की 23 जनवरी 2018 को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। इस मामले का महिला के पुत्र रामबक्श ने बेनीगंज में अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
         पुलिस मामले के खुलासे के लिए लगी थी। इसी बीच पुलिस को मृतका के पड़ोस की रहने महिला वाली कांति देवी की भूमिका सन्दिग्ध लगी तो उसको पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ में महिला टूट गयी और बताया कि उसने अपने रिश्तेदार हिस्ट्रीशीटर अमरपाल पुत्र छोटे निवासी भुसौली बेनीगंज के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मृतका को सरकारी कालोनी में आवास आवंटित हुआ था जिसके निर्माण के लिए 40 हजार रुपये मिले थे जिसपर नन्ही की नीयत खराब हो गई और अकेली महिला की साड़ी से गला कसकर हत्या कर दी थी। अमरपाल पर सीतापुर कानपुर हरदोई में कई आपराधिक मामले दर्ज है। इस दौरान एएसपी ज्ञानंजय सिंह निधि सोनकर सीओ हरियांवा कोतवाल बेनीगंज शैलेन्द्र सिंह मौजूद रहे।