हत्या की रिपोर्ट लिखाने के लिए एसपी से लगाई न्याय की गुहार

  • बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की महिला की हुई थी मौत ।
  • पुलिस भी प्रथम दृष्टया मान रही हत्या की बात ।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ठंढी पड़ी पुलिस की कार्रवाई  ।
  • रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दर-दर भटक रहे परिजन ।

हरदोई- उन्नाव जनपद थाना बांगरमऊ कस्बा संडीला रोड निवासी अरुण ने एसपी को शिकायती पत्र देकर अपनी बहन की हत्या के मामले में उसके ससुराली जनों पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि इस मामले में पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या की बात मान रही। लेकिन पोसेटमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की ओर से चल रही कार्रवाई ठंडे बस्ते में चली गई।

           एसपी आलोक प्रियदर्शी को सम्बोधित दिए गए प्रार्थना पत्र में अरुण के मुताबिक उन्होंने अपनी बहन नीलम की शादी बेनीगंज कोतवाली के कस्बा मोल्हला कृष्णा नगर में निवासी अजीत गुप्ता के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करीब 15 वर्ष पूर्व में हुई थी। नीलम के एक पुत्री यशवी एक पुत्र विष्णु है। आरोप है कि नीलम को उसका पति अजीत, जेठ दिलीप, जेठानी पिंकी, रानी आए दिन उसे प्रताड़ित करते थे।उसके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। जब भी उसके साथ दुर्व्यवहार होता था नीलम उसका विरोध करती थी। इस तरह से नीलम को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। यही नहीं नीलम ने फोन करके अपने भाई को भी बताया था कि  उसकी हत्या के लिए उसके ससुराल जन षड्यंत्र रच रहे हैं। किसी न किसी दिन उसकी हत्या कर सकते हैं।

    आरोप है कि इसके बाद ही उसकी बहन को ससुराली जनों ने  रहस्यमय तरीके से गायब कर दिया जिसका तीसरे दिन उसका शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में बरामद हुआ था। मौके की स्थिति को देखते हुए सभी हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया हत्या होने की आशंका की थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस भी शांत हो गई। वहीं मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराली जनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खेल करवा दिया है। अब रिपोर्ट लिखाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं।