बॉलीवुड में ताज नगरी के फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की फिल्मों का भव्य प्रीमियर

आगरा: बॉलीवुड में ताज नगरी के फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘त्राहिमाम’ और ‘अजय वर्धन’ सहित दो फिल्मों का भव्य प्रीमियर शो शुक्रवार शाम खंदारी-हाईवे स्थित ओमेक्स एसआरके मॉल के सर्व मल्टीप्लेक्स में किया गया। त्राहिमाम के निर्माता सुमेंद्र तिवारी और कार्यकारी निर्माता विष्णु प्रिया सिंह ने दोनों फिल्मों का पोस्टर जारी किया।

– बॉलीवुड में ताज नगरी के फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘त्राहिमाम’ और ‘अजय वर्धन’ सहित दो फिल्मों का सर्व मल्टीप्लेक्स में हुआ भव्य प्रीमियर शो।

विकृत राजनीति, भ्रष्टाचार और षड्यंत्र की खूबसूरत तस्वीर:

सुमेंद्र तिवारी ने इस अवसर पर बताया कि फिल्म त्राहिमाम की कहानी राजस्थान के भरतपुर और धौलपुर जिलों से जुड़ी है, जहां एक ग्रामीण लड़की के साथ कई बार बलात्कार होता है। उसका पति अपनी पत्नी के लिए न्याय की लड़ाई लड़ता है। फिल्म में विकृत राजनीति, भ्रष्टाचार और षड़यंत्रों की सटीक तस्वीर प्रस्तुत करते हुए दिखाया गया है कि राजनीतिक शक्तियां किस तरह बलात्कारी और अन्य अपराधियों को संरक्षण प्रदान करती हैं।

-बेहतरीन एक्शन, इमोशन और मनमोहक सिनेमैटोग्राफी संग चुस्त निर्देशन ने दर्शकों का जीता दिल।

मशहूर बॉलीवुड एक्टर्स ने किरदारों ने डाली जान:
बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी, राजू खेर, मुस्ताक खान और आदि ईरानी जैसे मशहूर बॉलीवुड एक्टर्स के जीवंत अभिनय, लेखक सलमान के मजबूत संवादों व खूबसूरत स्क्रीनप्ले, सुहास राय की काबिले तारीफ सिनेमैटोग्राफी, जानदार एक्शन और हार्ट टचिंग इमोशन के साथ ताजनगरी के दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा कुशल निर्देशन ने दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखा और कुल मिलाकर मनोरंजन का अच्छा पैकेज प्रदान किया। ग्रामीण मजदूर महिला चंपा के किरदार में बिग बॉस फेम अर्शी खान ने जान डाल दी।

पीड़ा से जो जूझ रहा, शख्स का सवाल है:
मनीष मुराड़िया द्वारा रचित और पीयूष रंजन द्वारा संगीतबद्ध टाइटल ट्रैक त्राहिमाम ने फिल्म के मूल स्वर और मार्मिक संदेश को बेहतर अभिव्यक्ति दी। दर्शक इन पंक्तियों को दोहराते हुए बाहर निकले- ” लोगों ने खेल रचा, झाँसे में निर्दोष फँसा। मौन होके बैठे हैं, जाने कब से लोग यहाँ। पीड़ा से जो जूझ रहा, शख्स का सवाल है। इंसान की शक्ल में क्यों भेड़ियों की खाल है?

शिव कब तुम आओगे! भक्त को बचाओगे! माया से भरी दुनिया में, मोक्ष का सवाल है.. त्राहिमाम! त्राहिमाम।

डॉ० प्रगति ने किया अजय वर्धन का निर्देशन:
ताजनगरी के फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह के सुपरविजन में ही अजयवर्धन फिल्म भी तैयार हुई है। डॉक्टर प्रगति अग्रवाल फिल्म की राइटर और निर्देशक हैं जबकि अजय आर्यन इस फिल्म के निर्माता हैं। रोमिल चौधरी, पिहू शर्मा, क्षितिज पटवर्धन, अभिमन्यु आर्यन और योगेश वत्स ने विभिन्न भूमिकाओं को अपने अभिनय से सजीव किया है।

“जिंदगी शतरंज है” की रिलीज शीघ्र:
उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में ताज नगरी के फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की अगली फिल्म ‘जिंदगी शतरंज है’ नये साल में 20 जनवरी को रिलीज होगी। उनकी दो वेब सीरीज की शूटिंग भी कंप्लीट हो चुकी है। इससे पूर्व उनकी “द हंड्रेड बाक्स” फिल्म को भरपूर सराहना और सफलता मिल चुकी है।