संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की प्रेस कांफ्रेंस

राजधानी लखनऊ के एक निजी होटल में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय योजनाओं का बखान किया।

उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार सभी जाति धर्म की मदद कर रही है। मोदी सरकार ने 43 करोड़ लोगों के बैंक के खाते खुलवाए। यूपी में दो करोड़ से ज्यादा लोगों को लोन मिला है। साथ ही एक करोड़ से ज्यादा लोगों को गैस कनेक्शन मिला है। यहीं नहीं 8 लाख मकान बने है। आयुष्मान योजना दो लाख लोगों को फायदा हुआ है। मोदी सरकार ने किसानों को फायदा पहुंचाया है। विपक्ष किसानों को लगातार भ्रमित कर रहा है। किसानों को भड़काने में लगा हुआ है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में योगी सरकार में एक भी हिन्दू-मुस्लिम दंगा नहीं हुआ। वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव में आरपीआई 20 से 25 सीटों के साथ चुनाव में उतेरगी और बुधवार की शाम को सीएम योगी के साथ मीटिंग होगी, फिर फार्मूला तय हो जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर को आरपीआई की रैली का समापन है। उसमें सीएम योगी आदित्यनाथ और सुनील बंसल शामिल होगें। साथ ही जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते है। जिसमें एक लाख लोग शामिल होंगे।

बीएसपी पर तंज कसते हुए कहा कि ये जरूर है पक्का, 2022 के चुनाव में RPI देगी बीएसपी को धक्का

रिपोर्ट – सिद्धान्त सिंह