बदली व्यवस्था से खफा कोटेदारों ने किया धरना प्रदर्शन

बोले कोटेदार शासन ने मांगे नहीं मानी तो बंद कर देंगे राशन का उठान वितरण, अपनी मांग को लेकर 11 सूत्रीय ज्ञापन दिया अधिकारियों को

         हरदोई- जिले में राशन वितरण में बदली हुई प्रशासनिक व्यवस्था से असंतुष्ट जिले भर की 19 ब्लाकों के कोटेदारों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया। कोटेदारों ने अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को 11 सूत्री मांग पत्र भेजकर समस्याएं दूर करने की मांग की।
        जनपद की 19 ब्लॉकों से आए हुए कोटेदारों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रशासनिक राशन वितरण की नई व्यवस्था को चुनौती देते हुए धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री को भेजे हुए मांग पत्र में कहा कि राशन का उठान और वितरण राशन विक्रेताओं से ही कराया जाए और अन्य प्रांतों की तरह यहां भी 200 प्रति कुंटल राशन विक्रेताओं को कमीशन दिया जाए। कोटेदारों ने कहाकि इतना ही नहीं ग्राम प्रधान और सतर्कता समिति के सदस्यों का हस्तक्षेप वितरण प्रणाली से समाप्त भी किया जाए।
      ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के बैनर तले कोटेदार संघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह की अगुवाई में यह धरना दिया गया। उन्होंने बताया कि 20 सितंबर 18 तक यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह सभी जनपद के राशन विक्रेता गणों को एकत्र कर उठान एवं वितरण प्रणाली ठप कर देंगे। इस मौके पर कोटेदार अजय सिंह सुशीला बिजेंदर बबलू विपिन राहुल राम रहीश विश्राम प्रसाद मुन्ना सिंह अनिल सिंह जितेंद्र सिंह सहित कई दर्जन कोटेदार मौजूद रहे।