शब्द.इन सेल्फ पब्लिशिंग प्लेटफार्म से लेखकों में बढ़ा क्रेज

आज हम आपको बताने जा रहे शब्द .इन प्लेटफार्म के बारे में जो कि एक  सेल्फ पब्लिशिंग प्लेटफार्म है। जो आपको कम दामों में पुस्तक को पेपरबैक में प्रकाशित करने का मौक़ा देता है। यहाँ मात्र 2900 रुपये में ही आप अपनी किताब प्रकाशित करवा सकते है और तो और इसी के साथ आपको यह मंच पाँच प्रतियाँ मुफ़्त देता है। इस अवसर का फायदा उठाते हुए बहुत से लेखकों मे इस मंच से अपनी किताबें प्रकाशित करवाने की होड़ मच गयी है। ज्यादा से ज्यादा लेखक इसके हिस्सेदार बनकर इस मंच कि शोभा को और बढ़ा रहे हैं।

इतना ही नहीं शब्द.इन दैनिक, साप्ताहिक, मासिक  और दैनन्दिनी लेखन प्रतियोगिता भी आयोजित करता हैं जहाँ भाग लेकर लेखक प्रसिद्धि प्राप्त कर सकते हैं।

शब्द .इन के बारे मे और जाने

आप इस प्लेटफार्म पर जितनी चाहें उतनी रचनाएँ लिख सकते हैं और उन्हें किताबों का स्वरूप दे सकते हैं। आप लोग को अपने साथ जोड़ सकते हैं और स्वयं दूसरों से जुड़ सकते हैं। शब्द की सारी बुनियादी सेवाएँ पूर्णरूपेण निःशुल्क हैं।

लिखने के लिए शब्द.इन पर अब एक बिलकुल नया इंटरफ़ेस उपलब्ध है जिसपर अनेक नयी सुविधाएं जोड़ी गयी हैं। आप अब वेबसाइट पर केवल लेख ही नहीं अपितु पूर्ण किताबें भी लिख सकते हैं। यहाँ पर अब आप अपनी किताबों का प्रकाशन भी करा सकते हैं। आपकी किताबें हार्ड कवर के साथ प्लैटफ़ार्म पर उपलब्ध रहेंगी और कोई भी यूज़र उसे ऑर्डर करके मंगा सकता है। इतना ही नहीं, अब आप अपनी किताबों के लिए पैसे भी कमा सकते हैं। आप हार्ड कॉपी तथा सॉफ्ट कॉपी दोनों फ़ारमैट मे किताबों का विक्रय कर सकते हैं और प्रत्येक किताब की बिक्री पर 80 प्रतिशत तक पैसे कमा सकते हैं।