राफेल डील मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झूठी बयानबाजी के लिए माफी मांगे : भाजपा

  • भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में नेताओं ने कलेक्ट्रेट में किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन
  • राहुल गांधी के विरोध में की नारेबाजी
  • राष्ट्रपति को सम्बोधित डीएम को दिया ज्ञापन
  • ज्ञापन में कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश की सुरक्षा के हित में राफेल विमान की खरीद की जा रही
  • राफेल खरीद के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने तथ्यहीन बेबुनियाद, निराधार एवं अतार्किक प्रश्न खड़े करते हुए उसका किया दुष्प्रचार और देश की जनता को गुमराह करने का किया है कार्य
  • संदेह करने का ठोस आधार नहीं है इसलिए राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगे ।

हरदोई- भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के राफेल मुद्दे पर झूठे बयान देने के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।कलेक्ट्रेट में जोरदार नारेबाजी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला।भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा कि नरेंद्र मोदी साधारण घर से आते हैं और जिनका इतिहास ही घपला और घोटालों का है और जो स्वयं जमानत पर चल रहे हैं, वह प्रधानमंत्री पर अंगुली उठा रहे हैं। 
        जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चोरों को सब चोर ही नजर आते हैं। भाजपा की केंद्र और प्रदेश प्रदेश सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलती हैं और किसी भी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया जाता। कहा कि राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की जनता को गुमराह कर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। इसलिए उन्हें सेना और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।कहा कि राफेल डील पर राहुल गांधी ने जिस तरह बयानबाजी की है वह कारी बयानबाजी ही साबित हुई। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर सरकार को क्लीन चिट दी है इससे साबित होता है भाजपा पाक-साफ है जबकि कांग्रेस ही जनता को गुमराह कर रही है। 
          उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा संसद में दिया गया बयान भी झूठा साबित हुआ। इतना ही नहीं फ्रांस के राष्ट्रपति ने भी इसे झूठा करार दिया है साथ ही सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रचारित सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनके द्वारा फैलाए गए झूठ का पर्दाफाश किया है। भाजपा राहुल गांधी द्वारा गलत बयानबाजी की निंदा करती है और मांग करती है कि वह संसद के अंदर व बाहर माफी मांगे। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश की सुरक्षा के हित में राफेल विमान की खरीदी की जा रही है। राफेल खरीदी के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने तथ्यहीन, बेबुनियाद, निराधार एवं अतार्किक प्रश्न खड़े करते हुए उसका दुष्प्रचार कर देश की जनता को गुमराह करने का कार्य किया है। उनके द्वारा लगातार झूठी बयानबाजी की जा रही है, जबकि सर्वोच्च न्यायालय की ओर से राफेल मामले में दर्ज की गई सभी याचिकाओं को खारिज कर यह स्पष्ट किया की इस समझौते पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह करने का ठोस आधार नहीं है। इसलिए राहुल गांधी देश की जनता से माफी मांगे।ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट ने लिया।हालांकि डीएम को ज्ञापन देने को लेकर भाजपाइयों में गुस्सा भी रहा और भाजपाई धरने पर भी बैठ गए जिसके बाद मामला शांत हो सका।