बीजेपी नेता की राइस मिल में छापा, 10 हजार बोरी मिला सरकारी कोटे का चावल

               जिले में सरकारी राशन के एक बड़े खेल का खुलासा हुआ है। प्रशासन ने एक गुप्त सूचना के आधार पर एक तथाकथित बीजेपी नेता की राइस मिल पर छापा मारकर सरकारी राशन के चावल की लगभग 10,000 से अधिक पैकेट बरामद किए हैं । इस राइस मिलर के पास आवश्यक वस्तु निगम के आठ गोदामों का हैंडलिंग ठेका भी है ।
              बता दें कि प्रशासन को सूचना मिली थी कि बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता के पिता शैलेन्द्र गुप्ता की इस राइस मिल में सरकारी राशन के चावल डंप हैं । बुधवार देर रात में आपूर्ति विभाग के अधिकारी, पुलिस और डेप्युटी आरएमओ समेत अधिकारी कोतवाली देहात इलाके के पशुपतिनाथ एग्रो राइस मिल में छापेमारी की । राइस मिल में 8 ट्रक सरकारी आपूर्ति वाले चावलों के लोड मिले । ये ट्रक संडीला, शाहाबाद और भी कई जगह के थे । इन ट्रकों से राइस मिल में चावल उतारा जा रहा था । इसके अलावा पहले से राइस मिल में हजारों बोरियां दूसरी जगह के चावल की लगी हुई थी । उन सील बोरियों में अलग-अलग राइस मिलों के टैग भी लगे हुए थे ।
           जिस राइस मिलर के यहां से चावल की बरामदगी हुई है उसके पास आवश्यक वस्तु निगम के 8 गोदाम की हैंडलिंग का ठेका भी है । इन्हीं गोदामों से राशन की दुकानों में इस चावल की आपूर्ति की जाती है । छापे के दौरान राइस मिल के मालिक और लेबर समेत सारे लोग राइस मिल छोड़कर फरार हो गए हैं । फिलहाल राइस मिल में बरामद चावल और ट्रकों को प्रशासन अपने कब्जे में लेकर राशन माफियाओं के इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटा है ।