तमंचे के बल पर किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, छेड़छाड़ की धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट

               हरदोई।कोतवाली मल्लावाॅ इलाके के एक गांव में सो रही युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है।पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ तमंचे के बल पर गांव के ही एक युवक ने रेप किया।पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।हालांकि पीड़िता की चाची का आरोप है कि रेप के आरोप से बचने के लिए आरोपितों ने हल्का सिपाही से मिलकर खुद के खिलाफ पीड़िता की ओर से छेड़छाड़ की तहरीर दी और पुलिस ने आरोपी की तहरीर पर सिर्फ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया।एसपी ने कहाकि मामले में मेडिकल रिपोर्ट के बाद बयानों के आधार पर कार्यवाई कर दी जाएगी।
           मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां पीड़िता द्वारा कोतवाली मे दी गयी तहरीर मे बताया कि उसके माता पिता का निधन हो चुका है और वह अपनी दादी की देखरेख मे उनके साथ मे रहती है। बीती 9 सितम्बर की देर रात घर मे चारपाई पर सो रही थी वहीं कुछ दूरी पर उसकी दादी भी सो रही थी। देर रात गांव के रहने वाले दो  लोग विष्णु व लक्ष्मण ने घर मे घुसकर दबोच लिया और मुह मे कपडा बांध कर दुष्कर्म किया।किसी तरह किशोरी चंगुल से छूटी तो शोर मचाया ।जिसपर दादी ने ललकारा तो वह लोग तमंचा लहराते हुऐ जानमाल की धमकी देते हुऐ चले गये। पीड़िता दो दिन सदमे व डर के कारण घर से नहीं निकली।
         गुरुवार को वह परिजनों के साथ खुद के साथ हुए दुष्कर्म की तहरीर लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने आरोपी द्वारा खुद को बचाने के लिए दी गयी फर्जी तहरीर पर रेप के बजाय छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़िता जबकि चीख-चीख कर कह रही है कि उसने छेड़छाड़ की कोई तहरीर नहीं दी उसके साथ दुष्कर्म हुआ।मामले में पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।इस मामले पर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा मामले की जांच कराएंगे और मेडिकल के साथ पीड़िता के बयानों के आधार पर कार्यवाई कर दी जाएगी।
url and counting visits