सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस


रामू बाजपेयी-

पाली (हरदोई)-शनिवार को 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा नजर आया। जगह जगह ध्वजारोहण किया गया। इसी कड़ी में पाली नगर में भी गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

नगर में स्थित समस्त विद्यालयों में ध्वजारोहण किया गया।
इसी कड़ी में नगर के बाबू खां जनता विद्यालय में पूर्व विधायक बाबू खां द्वारा, पंत इण्टर कॉलेज में पूर्व चैयरमैन कमलाकांत बाजपेयी द्वारा , पब्लिक शिक्षा निकेतन में विद्यालय प्रबंधक माया प्रकाश अवस्थी,सनराइज पब्लिक स्कूल में रहमत अली व प्रबंधक इसरार अली व सेठ बाबूराम भारतीय इण्टर कॉलेज में विद्यालय के पूर्व शिक्षक सुरेश चंद्र दीक्षित द्वारा ध्वजारोहण किया गया। नगर के पंत इण्टर कॉलेज में विद्यालय के प्रधानाचार्य नन्दकिशोर शुक्ला द्वारा नगर के वरिष्ठ शिक्षकों का साल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

गणतंत्र दिवस के अवसर पर समस्त विद्यालयों में तरह तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बच्चों ने तरह तरह के देश भक्ति नाटक,गीत कव्वाली आदि प्रस्तुत कर याद को तरोताजा कर दिया तो बही नगर के सनराइज पब्लिक स्कूल के द्वारा प्रभात फेरी निकाली गयी।प्रभात फेरी को तरह तरह की झांकियों से सजाया गया था।झांकियों में झांसी की रानी ,भारत माता,व टीपू सुल्तान की झांकी बनाई गई जो रैली का मुख्य आकर्षण रही।