ऑनलाइन वाद-विवाद प्रतियोगिता का परिणाम घोषित

दिल्ली :- साहित्य संगम संस्थान दिल्ली द्वारा रविवार को संस्थान के चौबीस घंटे मंच पर कोरोना वाइरस को लेकर एक वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसका परिणाम सोमवार को घोषित किया गया।

निर्णायक के रूप में चार जज बनाये गए जिसमें पूर्व जिला न्यायाधीश मीना भट्ट जबलपुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवीर सिंह मन्त्र साहित्य संगम संस्थान, छाया सक्सेना प्रभु, राजलक्ष्मी शिवहरे ने वाद विवाद प्रतियोगिता में सहभागी देश के विभिन्न प्रान्तों के रचनाकरो में से पक्ष में अपनी आडियो व विपक्ष में अपनी आडियो के माध्यम से कोरोनो वायरस के बारे में अपने अपने विचार रखने के लिए प्रथम द्वितीय स्थान पर रहे रचनाकारों के नामों का चयन किया।

पक्ष में प्रथम स्थान पर भवानीमंडी राजस्थान निवासी संस्थान के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी डॉ. राजेश कुमार शर्मा”पुरोहित” रहे, द्वितीय स्थान पर भावना दीक्षित एवं तृतीय स्थान पर गीतांजलि जी रही।

विपक्ष में प्रथम स्थान पर उमा मिश्रा जी, द्वितीय स्थान पर मुम्बई की कवयित्री रवि रश्मि अनुभूति जी, तृतीय स्थान पर डॉ. भारती वर्मा बोडाई रही। शेष सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

वाद विवाद प्रतियोगिता में पक्ष में डॉ. राजेश कुमार शर्मा पुरोहित,गीतांजलि जी,भावना दीक्षित,गीता गुप्ता मन,शिवकुमार बोहरा शिवम सुनीता मिश्रा,राजेश कुमार कौरव ने भाग लिया
विपक्ष में गुलशन जी, रवि रश्मि अनुभूति, सुनील कुमार अवधिया, मुक्तानिल भारती वर्मा, बोडाई कपूर, राम मेघवाल, उमा मिश्रा, राजेश तिवारी ने भाग लिया। परिणाम की घोषणा कार्यक्रम संयोजिका सरोज सिंह ठाकुर ने की।

url and counting visits