बघौली थाना क्षेत्र में माधौगंज मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, मां-बेटा और देवर की मौत

                   उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में तेज रफ्तार ने दवा लेने जा रहे 3 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। यहां तेज रफ़्तार बोलेरो कार और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक बोलेरो के नीचे घुसकर काफी दूर तक घसीटती चली गई। घटना से घबराये कार सवार सभी लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
                    जानकारी के मुताबिक, मल्लावां थाना क्षेत्र के बरौना गांव में रहने वाले संतोष (30) पुत्र मिश्रीलाल उनकी मां उर्मिला (55) पत्नी मिश्रीलाल और महादेव (40) पुत्र किशोरी दवाई लेने के लिए मोटरसाइकिल से सीतापुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11:00 बजे बघौली थाना क्षेत्र के माधौगंज मार्ग पर बन्नापुर गांव के पास पावर हाउस के सामने उनकी बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक कार के नीचे घुस गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। इस भीषण हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
                   तीसरा मृतक उर्मिला का देवर बताया जा रहा है। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शवों को बाहर निकाला और तलाशी ली। इस दौरान जेब में मिले कागजों के आधार पर तीनों की पहचान की गई। उनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। एक घर में दो लाशें जाने से गांव में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार सवार सभी लोग कार वहीं छोड़कर फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई।