दो दिन बाद हुई फिर दिन दहाड़े लूट, पहले की घटना से पुलिस ने नहीं लिया सबक

-दो बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम
-बाइक से जा रहे पति पत्नी को तमन्चे के बल पर लूटा
-लगातार दोहरी वारदात से क्षेत्र में सनसनी

-टड़ियावां कोतवाली क्षेत्र में लगातार चौबीस घण्टे में लूट की दूसरी वारदात


                   टड़ियावां थाना क्षेत्र अन्तर्गत दो अज्ञात बाइक सवारों ने पत्नी को विदा कराके ले जा रहे दम्पति को तमन्चे के बल पर लूटकर हुए फरार । सूचना पर स्थानीय पुलिस व क्षेत्राधिकारी हरियावां ने मौके पर पहुँचकर घटना का जायजा लिया।
               हुए घटना क्रम में सोमवार की सुबह समय 11 बजे गाँव नरायनपुरवा मजरा सिकरोहरी निवासी देवेन्द्र पाल पुत्र सुरेन्द्र पाल गाँव कुंदरौली थाना सांडी अपनी ससुराल से पत्नी प्रतिमा पाल को विदा कराके बाइक से वापस अपने घर जा रहा था। हरदोई सीतापुर मार्ग से गांव  के कालोनी मोड़ पर चन्द कदम चलते ही दो अज्ञात बाइक सवारों ने पीछे से आकर आगे बाइक लगाकर दोनो को रोक लिया। तमन्चे के बल पर देवेन्द्र के पास मौजूद 10 हजार रुपए नकद एवं पत्नी के पास से पहने हुए हार, चैन, 2 अंगूठी व अन्य जेवर लेकर चम्पत हो गए। देवेन्द्र द्वारा घटना की सूचना पर डायल 100, थानाध्यक्ष टड़ियावां एवं क्षेत्राधिकारी हरियावां ने मौके पर पहुँचकर घटना का जायजा लिया। वहीं पीड़ित देवेन्द्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की।
                 पति देवेन्द्र के अनुसार 11 मई को शादी हुई थी। शादी के बाद पहली विदा कराके पत्नी को लिए जा रहा था। जिसकी वजह से चढ़ावे का सारा जेवर पत्नी पहने हुए थी। देवेन्द्र के अनुसार नकदी समेत लगभग ढाई लाख का जेवर लेकर लुटेरे चम्पत हो गए। बताया कि वह जैसे ही सीतापुर मुख्य मार्ग से अपने गाँव की तरफ चन्द कदम चला। उसी समय दोनों लुटेरों ने पीछे से हार्न दिया। जिन्हें रास्ता देने के उद्देश्य से उसने उनको साइड दी। जिन्होंने आगे निकल कर बाइक रोड पर तिरछी लगाकर रोक लिया और घटना को अंजाम दिया।
              25 मई को भी तीन बाइक सवारों ने गाँव सिकरहना व भुड़वा निवासी दो लोगों को दिन में 10 बजे जबरन रोककर उनके पास मौजूद नकदी मोबाइल व गाड़ी कागजात लेकर फरार हो गए थे। जिसकी तहरीर पीड़ितों द्वारा पुलिस को दी गई। ठीक दो दिनों बाद दूसरी घटना को दिनदहाड़े अन्जाम देने से जहाँ एक तरफ लुटेरों के हौसले बुलन्द हैं। वहीं ताबड़तोड़ घटनाओ से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।