सपाइयों ने दी योजनाओं की जानकारी, कहा जनता भाजपा से रहे सावधान

हरदोई- समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के अंतर्गत मोहल्ला आवास विकास कॉलोनी में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव संजय कश्यप की अगुवाई में मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग की मुख्य अतिथि पूर्व सांसद उषा वर्मा ने जनता से अपील की कि आने वाले लोकसभा चुनाव में गठबंधन को विजयी बनाएं। क्योंकि जब से केंद्र व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है जनता परेशान है । महिलाओं का घरों से निकलना दुश्वार हो गया है । गरीब और गरीब होता जा रहा है । अमीर गरीबों के पैसों पर मौज कर रहा है।

     ऊषा वर्मा ने कहा कि अरबों-खरबों रुपए लेकर कई अमीर देश छोड़कर भाग गए हैं । भाजपा द्वारा चुनाव के समय किए गए सभी वादे झूठे साबित हुए हैं । उन्होंने देश के विकास को लेकर कोई भी ठोस कार्य नहीं किए । सपा शासन सरकार में चल रही योजनाओं को बंद करने का काम इस भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है । चाहे वह महिलाओं के लिए पेंशन योजना हो या फिर गरीब परिवारों के लिए पेंशन योजना हो । गरीबों की मदद के विए चलाए गए कई कार्यों को भाजपा की सरकार ने बंद करने का काम किया है ।

सपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष शराफत अली ने कहा कि जनता अब भारतीय जनता पार्टी को सालों के लिए सत्ता से बाहर भेजने का काम करेगी । जनता जागरुक हो चुकी है और अब इनके बहकावे में ना आकर जनता गठबंधन को वोट कर 2019 में सत्य की जीत कराएगी। आयोजक सपा प्रदेश सचिव संजय कश्यप ने सभी आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया और इस ठंड के मौसम में गरीबों को कंबल वितरित किए। जिससे गरीबों के दिलों से समाजवादी पार्टी के लिए दुआ निकली। इस मौके पर सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मुकुल सिंह आशा, पूर्व महासचिव संतराम यादव, पूर्व अध्यक्ष लोहिया वाहिनी आदर्श दीपक मिश्र, डॉ प्रफुल्ल वर्मा, अमित सिंह मीतू, अखिल सिंह चंदेल, प्रशांत मिश्रा, अलंकार सिंह, राज मंगल यादव, मनोज कुमार, नीरज अवस्थी, अभिनव राजपूत, अनमोल गुप्ता मोनू, आर एन सिंह, आशुतोष सिंह, राजेश तिवारी, पवन सिंह चंदेल, मुकेश त्रिवेदी मौजूद रहे।

url and counting visits