रामलला श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में मन्दिर हेतु हुआ भूमि पूजन

तीन तलाक पर सपा कांग्रेस का रवैया दोहरा : उस्मानी

हरदोई- कम्बल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी ने समाजवादी पार्टी व कांग्रेस को तीन तलाक के मुद्दे पर घेरते हुए कहाकि यह तीन तलाक निहायत गलत है और दोनों पार्टियों का रवैया दोहरा है जबकि अधिसंख्य मुश्लिम महिलाएं तीन तलाक के विरोध में है।उन्होंने मंदिर मुद्दे को लेकर कहाकि सरकारें धार्मिक स्थल नही बनाती है और कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।  

     लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उस्मानी ने कहाकि तीन तलाक पर रोक लगनी चाहिए और यह अधिकांश मुस्लिम महिलाएं भी यहीं चाहती है कि इसको रुकना चाहिए।हम इसके साथ ही हलाला को भी रोकना चाहते हैं।श्री उस्मानी ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि मुस्लिम बच्चों के एक हाँथ में कुरान हो तो दूसरे में कम्प्यूटर योगी जी का भी यही सपना है और हम इसके लिए प्रयासरत हैं। श्री उस्मानी ने कहा कि कॉंग्रेस व सपा तीन तलाक मुद्दे पर दोहरा रवैया अपनाया रही है,तीन तलाक समाज के लिए कलंक है इसे हर हाल में खत्म करना होगा।  

     श्री उस्मानी ने कहाकि वही लोग इस अध्यादेश के विरोध में है जिनकी रोजी रोटी इसी मुद्दे पर टिकी हुई है। कहा कि मोदी सरकार तुष्टीकरण की नीति पर नहीं चलती है हमारा मानना है कि सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए और हम उसी पर जुटे हुए हैं। नोयडा में नवाज रोकने के मुद्दे पर कहा कि बिना परमिशन नवाज नहीं पड़ना चाहिए था यह सुप्रीम कोर्ट का आदेश है उसी के अनुरूप कार्यवाही की गई।यह पूछे जाने पर कि योगी जी ने कहा है कि मंदिर हम ही बनाएंगे तो उस्मानी ने इस पर कहा कि सरकार का काम मन्दिर बनवाना नहीं है यह योगी जी का मत था और यही मत सभी का है कि मंदिर बने, हम भी चाहते है कि भव्य मंदिर बने। इस दौरान फिरोज अहमद भी मौजूद रहे।

url and counting visits