ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि का कार्यक्रम हुआ संपन्न

बघौली, हरदोई :- थाना क्षेत्र के अंतर्गत बघौली कस्बा स्थित श्री भीठा बाबा मंदिर में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की समर्पण निधि का आयोजन किया गया । इसमें दूर-दूर से आए वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए ।

इस अवसर पर राम जन्मभूमि के विभाग संघ संचालक शिव स्वरूप ने लोगों से राम जन्मभूमि के निर्माण में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया । उन्होंने मौजूद सभी लोगों से अपील की कि अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर के निर्माण में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें । जिला कार्यवाह संजीव खरे ने बताया कि श्री राम मंदिर का निर्माण एक सौ पांच एकड़ में हो रहा है । जहां श्री राम लला के दर्शन करते समय सुविधाएं उपलब्ध हो सके ।

इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के वीरेंद्र सिंह ने भी दूर-दूर से आए रामलला के भक्तों को संबोधित किया । इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक रामसनेही कनौजिया ने मंदिर निर्माण में सभी वर्गों से अपना सहयोग देने की अपील की । श्रद्धालुओं ने श्री रामलला के मंदिर निर्माण हेतु श्रद्धा अनुसार दान भी दिया । इस दौरान बड़ी संख्या में रामलला के भक्त मौजूद रहे । कार्यक्रम का आयोजन डा. शरद पटेल ने किया ।

मौके पर बाबा चंद्र प्रकाश दास ,नरेंद्र गुप्ता, शिव प्रताप सिंह, दिनेश गुप्ता , राम प्रकाश वर्मा, हरिवंश वर्मा, श्रवण कुमार वर्मा , विमलेश गुप्ता ,शम्पू सिंह, सोमेन्द्र गुप्ता, जितेश गुप्ता, नितिन गुप्ता आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

url and counting visits