उभरती गायिका श्रेया कपूर लखनऊ रत्न से सम्मानित

भवानीमंडी:- देश की उभरती गायिका श्रेया कपूर गायिकी के क्षेत्र में कई संस्थाओं द्वारा सम्मानित हो चुकी है। हाल ही में उन्हें सोमवार को नवाबों की नगरी लखनऊ उत्तरप्रदेश के राय उमानाथ बाली प्रेक्षागृह में लखनऊ रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया । इस सम्मान समारोह का आयोजन राकेश श्रीवास्तव द्वारा किया गया। इस पुरस्कार में कानपुर निवासी देश की उभरती गायिका श्रेया कपूर की प्रोफाइल को इस पुरस्कार हेतु बेहतर समझा और इस पुरस्कार हेतु उन्हें आमंत्रित किया गया।

श्रेया ने बताया कि मुझे पुरस्कार प्राप्त कर काफी खुशी मिली है। लखनऊ के संगीत जगत में इस सम्मान से मुझे नईं पहचान मिली है।

श्रेया के लिए यह पुरस्कार आज ज्यादा अहमियत इसलिए रखता है क्योंकि आज उसे यह पुरस्कार उनके द्वारा उसे प्राप्त हुआ है जिन्होंने उसे लखनऊ में संगीत जगत में एक अलग ही पहचान दिलाई है।श्रेया को यह सम्मान श्री मुकेश चन्द्र श्रीवास्तव राष्ट्रीय संयोजक सह राष्ट्रीय महासचिव एवम पी.सी. सर के कर कमलों से प्रदान किया गया। श्रेया को इस उपलब्धि पर कवि राजेश पुरोहित राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी साहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली ने बधाई दी है।

श्रेया कपूर कानपुर में लाडली अवार्ड से सम्मानित

कानपुर में रविवार को आयोजित ए टू जेड ब्रांड कम्युनिकेशन ग्रुप द्वारा स्वर्गीय अर्जुन दास खत्री की स्मृति में गायन के लिए लाडली अवार्ड के तहत लाडली सिंगर ऑफ कानपुर अवार्ड से श्रेया कपूर को सम्मानित किया। यह आयोजन अखिल खरे द्वारा आयोजित किया गया।

url and counting visits