ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

भाजपा सरकार के चायल और सिराथू विधायकों पर ज़मीन हड़पने का लगा गंभीर आरोप

Corruption Feature IV24

कौशांबी। भाजपा सरकार के चायल विधायक संजय गुप्ता और सिराथू के विधायक शीतला प्रसाद उर्फ पप्पू पटेल पर जमीन हड़पने का गंभीर आरोप लग चुका है । इन गंभीर आरोपों में चायल विधायक अपने दांवपेच में सफल हो गए हैं । लेकिन सिराथू विधायक पर माननीय न्यायालय के आदेश से कानून व्यवस्था हरकत में दिखी है ।

माननीय न्यायालय के आदेश को मानते हुए पुलिस कप्तान ने मुकदमा स्थानीय थाने में दर्ज करा कर जांच पड़ताल करवाना शुरू कर दिया है । फिर भी माननीय न्यायालय के आदेश को गलत ठहराते हुए विधायक सफाई देने में जुड़ चुके हैं, यह बड़ा सवाल है । सभी प्रयास करने के बाद पीड़ित ने माननीय से गुहार लगाया है । संज्ञान में लेते हुए माननीय न्यायालय ने विधायक सहित कई सहयोगियों पर धोखाधड़ी का गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश पारित किया है ।

भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भू माफियाओं के खिलाफ सख्त अभियान चला रखा है । उत्तर प्रदेश में देखा जा रहा है कि अतीक जैसे डॉन माफिया के खिलाफ मुख्तार अंसारी सहित विभिन्न भू माफियाओं पर कार्रवाई की जा रही है । इतना ही नहीं भाजपा सरकार के इन दबंग विधायकों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कब करेंगे कड़ी कार्रवाई यह सरकार पर बड़ा सवाल है ?

जिला ब्यूरो चीफ एम डी मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits