कल की कुछ यूपी 100 की कार्यवाहियाँ

बरेली- पीआरवी 0152 ने थाना प्रेमनगर अन्तर्गत एक व्यक्ति को अज्ञात लोगो द्वारा गोली मारने की सूचना प्राप्त होने पर घायल व्यक्ति को तुरंत हॉस्पिटल पहुचाया गया और मौके से एक 315 बोर तमंचा बरामद कर, सूचना थाने और उसके परिजनों को दी गयी ।

गोण्डा- पीआरवी 0866 ने थाना नई मण्डीब अन्तर्गत नवजात बच्चे के मिलने की सूचना प्राप्त होने पर पीआरवी ने तत्काल मौके पर पहुँचकर बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया तथा आवश्यक कार्यवाही हेतु थाना इटियाथोक को सूचित किया गया । पीआरवी की तत्परता से नवजात बच्चे की जान बचाई गई ।

औरैया- पीआरवी 2635 को थाना अजीतमल अन्तर्गत कॉलर द्वारा जुआं खेलने कि सूचना मिलने पर तत्काल कालर की वताई हुई जगह पर पहुँचकर 03 व्यक्तियो को जुआं खेलते हुए पकडा , जिनके पास से 1700 रू नगद बरामद कर थाना अजीतमल को सुपुर्द किया गया ।

हमीरपुर- पीआरवी 1227 ने थाना-बिवार अन्तर्गत महिला के ऊपर इनके पति ने मिट्टी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश कर रहा है कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुँच कर आरोपी को पकड़कर थाना बिवार में अग्रिम कार्यवाही हेतु सिपुर्द किया ।

आगरा- पीआरवी 0038 थाना रकाबगंज के अन्तेर्गंत मोबाइल छीनकर भाग रहे मोटर साइकिल सवार 2 लडको कि सूचना पर चेकिंग के लिए कंट्रोल को बताते हुए तत्परता से पीछा करते हुये उन्हें मय मोबाइल पकड लिया और अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना-रकाबगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया ।