एसपी विपिन कुमार मिश्र ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल,

राज चौहान (ब्यूरो प्रमुख हरदोई)-


एसपी विपिन कुमार मिश्र ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया  है । कई चौकी इंचार्जों का तबादला कर दिया गया है वहीं 20 दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करदिया गया है ।


छह चौकी इंचार्ज समेत 20 दरोगा बदले गए


सपी विपिन कुमार मिश्र ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य से छह चौकी इंचार्जों समेत जिले भर के 20 दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है।

      एसपी के अनुसार पुलिस लाइन से एसआई देवेंद्र सिंह व कमल दुबे को हरपालपुर,सुरेंद्र सिंह को माधौगंज सत्येंद्र सिंह को लोनार शैलेश कुमार को सांडी व मोहम्मद कयूम को सदर चौकी का प्रभारी बनाया है।सदर चौकी इंचार्ज यशपाल व पुलिस लाइन से राजपाल को कोतवाली शहर भेजा गया है।पुलिस लाइन में तैनात दरोगा जावेद अख्तर को सुरसा हरिंदर प्रसाद को कछौना प्रभावी यादव को कासिमपुर यमुना प्रसाद को बघौली राजेश कुमार को मंझिला भेजा है।
     एसपी ने सुरसा में तैनात दरोगा संजय शर्मा को प्रभारी चौकी जेल यहां तैनात अनिल कुमार सक्सेना को कोतवाली शहर में तैनाती दी है।एसआई विनोद कुमार मिश्र को पुलिस लाइन से चौकी इंचार्ज जहानीखेड़ा पिहानी जबकि यहां से संतोष कुमार को प्रभारी चौकी कुरसठ माधौगंज व प्रभारी चौकी कुरसठ वीरेंद्र सिंह तोमर को चौकी बावन लोनार बावन चौकी इंचार्ज फूलचन्द्र सरोज को चौकी इंचार्ज सवायजपुर पाली व पुलिस लाइन से दरोगा धर्मवीर सरोज को यातायात का दरोगा बनाया गया है।