सेंध लगाकर मोबाइल शॉप की दुकान से हजारों का माल चोरों ने किया पार

पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर चोरों ने घटना को दिया अंजाम 

                     बेखौफ चोरों ने मोबाइल शॉप की दुकान में सेंधमारी कर हजारों का सामान समेट ले गए । साथ ही साथ साइकिल की दुकान से सामान समेट कर चंपत हो गए । दुकान मालिक दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान खोलते ही मामले की जानकारी हुई और हड़कंप मच गया ।मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी गई ।
                   मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज मामले की पड़ताल में लग गए । प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र कोतवाली देहात के भटपुरवा गांव निवासी राकेश ने कोतवाली शहर क्षेत्र के लाल पालपुर चौराहा निकट पुलिस चौकी स्वयं का मकान बनवाया है । जहां पर राकेश साइकिल रिपेयरिंग का काम करता है और वही पुत्र शुभम ने मोबाइल शॉप की दुकान खोल रखी है । शनिवार की शाम पिता-पुत्र रोज की तरह अपनी अपनी दुकानें बंद कर गांव चले गए । देर रात अज्ञात चोर मकान के पिछले हिस्से में सेंध लगाकर दुकान में जा घुसे । जहां से मां पूर्णागिरि मोबाइल शॉप की दुकान से 24 नए सेट, जिसकी कीमत लगभग 30,000 बताई और साइकिल की दुकान से साइकिल रिपेयरिंग का नया सामान समेटकर पुलिस को चुनौती देते हुए चोर फरार हो गए । साइकिल की दूकान से चोरी गए सामान की कीमत लगभग ₹7000 बताई जा रही है । रविवार की सुबह शुभम दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान खोलते ही दुकान के पीछे हिस्से की दीवार में सेंध लगी देख दंग सा रह गया । मामले की जानकारी अन्य व्यापारियों में लगते हैं हड़कंप मच गया । मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई । जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज उमेश यादव मामले की पड़ताल में लग गए ।

घटना के 20 दिन पूर्व चोरों ने खंगाली थी दोनों दुकाने


घटना के 20 दिन पूर्व चोरों ने इन्हीं दो दुकानों में सेंध लगाकर सामान समेट ले गए थे, जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंच कर कोतवाली पुलिस ने चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया था । लेकिन बेखौफ चोरों पुलिस को चुनौती देते हुए फिर से दुकानों पर निशाना साधा और हजारों का सामान समेट ले गए । एक माह के अंदर ताबड़तोड़ हुई चोरियों से कस्बे के व्यापारियों में पुलिस के प्रति काफी रोष पनप रहा है।