माँ-बेटी पर हमला करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

सीओ सिटी के निर्देशन में एसएसआई कोतवाली ने की कार्यवाही

कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्राम करगन में विगत दिनों छेड़छाड़ का विरोध करने पर माँ-बेटी से की गयी बर्बर मारपीट के मामले में कोतवाली एसएसआई निगवेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

कोतवाली में आयोजित पत्रकारवार्ता में पूरे मामले की जानकारी देते हुये अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने बताया कि करगन गांव में विगत 18 जनवरी को छेड़छाड़ का विरोध करने पर गांव में रसूख रखने वाले कुछ लोगों ने माँ-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया था। घर में घुसकर की गयी मारपीट में घायल माँ-बेटी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में जुड़े अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार किये जाने के लिए क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव के निर्देशन में टीम का गठन किया गया था।

सीओ सिटी ने तत्काल मामले का अनावरण करने का दायित्व वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली निगवेन्द्र प्रताप सिंह को सौंपा। निर्देश मिलते ही एसएसआई ने दैलवारा चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक राजकुमार निगम, हेड कांस्टेबिल बलवान सिंह यादव, कां.जिलेदार सिंह व कां.वीरेन्द्र दुबे के साथ दविश देना शुरू कर दिया। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर एसएसआई ने घेराबंदी कर सिलगन क्रासिंग के निकट से घटना में शामिल राजू पुत्र सोबरन सिंह, धर्मेंद्र पुत्र देवेन्द्र व शंकर पुत्र स्व.वीर सिंह को हिरासत में ले लिया। जबकि राजेश यादव पुत्र सोवरन यादव फरार बताया गया है।