पुलिस ने तीन बाइक चोर दबोचे, एक साथी हुआ फरार

  • चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद
  • नम्बर प्लेट बदलकर कई जनपदों में बेचते थे चोरी की बाइक
  • बाइक चोरों का एक साथी हुआ फरार

              मल्लावां पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 9 मोटरसाइकिल बरामद करने का दावा किया है।पुलिस का कहना है इन बदमाशों का 1 साथी फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। यह बदमाश हरदोई उन्नाव कानपुर समेत अन्य जगहों पर चोरी की गई मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट बदलकर वाहनों की बिक्री करते थे।
         हरदोई में वाहन चोरी की लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के प्रभावी निर्देश मलवा पुलिस को दिए थे।जिसके तहत मल्लावां के प्रभारी निरीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बाइक चोर गिरोह के सदस्य मौजूद है तो पुलिस ने जला शहीद बाबा की मजार के पास से तोफिक पुत्र वसीम निवासी काजी टोला मल्लावां,जितेंद्र कुमार दीक्षित पुत्र सूबेदार मिश्रा कॉलोनी शुक्लागंज गंगाघाट उन्नाव दीपक कुमार उत्तर रमाकांत निवासी शाहपुर गंगा मल्लावां को गिरफ्तार किया है।
        पुलिस लाइन में मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का खुलासा करते हुए श्री विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि  पुलिस ने इनके पास से इनके पास से चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद की है।इनका एक साथी अंकित मिश्रा उतरौला निवासी मोहल्ला पटकापुर कानपुर नगर फरार है जिसकी तलाश जारी है। SP नहीं अभी बताया कि यह सभी बाइक चोरी करके उनके नंबर प्लेट को बदलकर हरदोई के साथ अन्य जनपदों में बिक्री किया करते थे।
url and counting visits