ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर तीन मजदूरों की मौत

शरदेन्दु मिश्र ‘राहुल’

ब्लॉक अहिरोरी क्षेत्र के अंतर्गत क्षेत्र के निवासी खेरवा कमाल पुर राजकुमार व निवासी ग्रामसभा गोडाराव् मजरा गोपी पुरवा के जगदीश पुत्र मुल्ला उम्र 35 साल जो कि रोजगार करने के लिए लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में बुधवार देर रात शादी समारोह में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से तीन मजदूर झुलस गए। इनकी गुरुवार की सुबह ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है। कि यह लोग रोड लाइट सिर पर उठाकर चलते थे। बुधवार की रात को रानीखेड़ा गांव निवासी बेचालाल लोधी की बेटी की शादी थी। बारात सरोजनी क्षेत्र से आई थी। बारात की अगुवानी उठने के दौरन ये लोग बैंड के साथ रोड लाइट सिर पर उठाकर चल रहे थे। इसी बीच बारात में शामिल लोग डांस करते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी रोड लाइट का उप्परी हिस्से में लगी छतरी के उप्पर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से छू गई। इसके बाद तेज धमाका हुआ । और रोड लाइट में उतरे करंट की चपेट में आकर तीनो मजदूर झुलस गए।

इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस और बारातियों ने झुलसे मजदूरों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था। गुरुवार की सुबह उन तीनों की इलाज के दौरान मौत हो गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज कर घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दी थी। मृतक जगदीश के 4 बच्चे हैं आशीष कुमार 21 साल संदीप कुमार 12 साल ललिता 11 साल लक्ष्मी लक्ष्मी 24 साल जिसकी शादी हो गई है ।

url and counting visits