पुलिस ने चोरी के सामान सहित पकड़े तीन शातिर चोर, दो के विरुद्ध 12-12 और एक के विरुद्ध 7 आपराधिक मामले हैं दर्ज

               हरदोई की कासिमपुर पुलिस व स्वाट टीम ने चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी का भारी मात्रा में सामान बरामद किया है।
            एसपी विपिन कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस ने दौरान बताया कि कासिमपुर इलाके में चोरी की घटनाओं के खुलसी के लिए उनके निर्देशन में एएसपी ज्ञानंजय सिंह व सीओ सण्डीला अरुण कुमार सिंह के निकट पर्यवेक्षण में एसओ कासिमपुर संजय मौर्य के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था जिसमे स्वाट टीम प्रभारी अरुणेश गुप्त को भी लगाया गया था।जिसमे टीम ने थाना क्षेत्र के सपहैया गांव में छापा मारकर रामचेला पुत्र मुन्नीलाल, यही के जुगुल किशोर पुत्र रामबक्श व घुसपाहा निवासी किशनपाल पुत्र सोहन को गिरफ्तार किया गया।
              एसपी के अनुसार इनकी निशादेही पर इनके पास से 12 बड़ी बैटरी 4 सोलरप्लेट व एक कंप्यूटर डेस्कटॉप बरामद किया गया । इन लोगों ने विभिन्न स्थानों से सामान चोरी किया था और पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके है। इनमे रामचेला व जुगुल के विरुद्ध 12-12 व किशनपाल के विरुद्ध 7 विभिन्न आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है। एसपी ने बताया कि सभी को जेल भेजा जा रहा है।