अनुच्छेद 370 हटने की खुशी में निकाली तिरंगा यात्रा

रामू बाजपेयी-

बाबरपुर(हरदोई)- बुधवार को बाबरपुर से एक भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गयी जिसमें कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की खुशी ज़ाहिर ।

स्वतन्त्रता दिवस के एक दिन पूर्व जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए को मोदी सरकार द्वारा हटाए जाने से उत्साहित इलाके में फौजियों के गांव के नाम से मशहूर बाबरपुर के युवाओं ने वंदे मातरम और भारत माता के गगनभेदी नारों के साथ बाइक से तिरंगा यात्रा निकाल कर लोगों के अंदर देशभक्ति का जज्बा भर दिया।

रैली का शुभारंभ बाबरपुर से हुआ जहाँ पर शिवदेव बाजपेयी ने झंडी दिखाकर रैली की शुरुआत की। रैली के पाली नगर में प्रवेश पर पूर्व चैयरमैन कमलाकांत बाजपेयी ने अगुआई की। रैली नगर के मुख्य चौराहे, बरगद चैराहे आदि से होती हुई बाबरपुर गांव में सम्पन्न हुई।

रैली में सैकड़ों युवाओं ने अपनी अपनी बाइक पर तिरंगा सजाकर प्रतिभाग किया और देशभक्ति का संदेश देते हुए भारत माता के जयकारे लगाए जिससे आसपास वातावरण भारत माता के जयकारों से गुंजायमान हो उठा ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से बाबरपुर के प्रधान नन्हे मिश्रा राजापूत दीक्षित,रानू मिश्र हर्ष पाठक, ज्ञानदेव दीक्षित,राजेन्द्र त्रिवेदी, कमलेश दीक्षित, विमलेश दीक्षित, विश्वनाथ त्रिवेदी, राजेंद्र दीक्षित, सौरभ दीक्षित समेत सैकड़ों युवा मौजूद रहे।

url and counting visits