विश्व हिंदू महासंघ ने बैठक के बाद शहीद स्थल पर दीप जलाकर कमलेश तिवारी को दी श्रद्धांजलि

  • जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में शहीद कमलेश तिवारी को दी गई श्रद्धांजलि
  • दोषियों को मिले कठोर सजा : गौरव सक्सेना

बदायूं विश्व हिंदू महासंघ की मीटिंग का आयोजन मोहल्ला ब्राह्मपुर में कौशल गुप्ता एडवोकेट के आवास पर हुआ। बैठक में स्वर्गीय कमलेश तिवारी को उनके चित्र के सम्मुख पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई । दोपहर में बैठक के बाद शाम को कचहरी स्थित शहीद स्थल पर पहुंचने से पूर्व हजारों की संख्या में लोगों ने शहीद कमलेश तिवारी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शहीद स्थल पर दीप रखकर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी । जिसमें जिलाध्यक्ष गौरव सक्सेना एडवोकेट ने कहा कि यह बहुत ही गलत कार्य किया गया है । ऐसे लोगों पर तुरंत सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

उन्होंने कहा जो भी हुआ गलत हुआ है इसकी जांच निष्पक्ष होनी चाहिए और उनके परिवार की हरसम्भव सहायता की जाए । जिला प्रभारी विनोद भारद्वाज ने सरकार से मांग की ऐसा कार्य करने वालों को कठोरतम सजा दी जाए जिससे इस इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके। नगर अध्यक्ष अभिषेक साहू ने कहा कि ऐसा होने से हिंदू समाज काफी आहत हुआ है ऐसी पुनरावृति फिर ना हो इसको लेकर सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए ।
इस दौरान कुलदीप शर्मा क्षितिज शर्मा गौरव गुप्ता राकेश गुप्ता शेखर सक्सेना राजेश कुमार माहेश्वरी टिल्लू अजय सक्सेना आदि लोग मौजूद रहे।