यूपी 100 ने 821 पेटी अवैध शराब बरामद की

  • आगरा PRV 0017 को एक मोटर साइकिल सवार युवक को सड़क पर घायल पड़े देखा । PRV ने तत्‍काल फील्‍ड इवेंट 1292 बनाकर घायल को सेक्‍टर 1 स्थित जीवन ज्‍योति अस्‍पताल मे भर्ती कराया गया । घायल अवधेश भारतीय वायुसेना मे नियुक्‍त हैं के परिजनों को सूचित किया ।
  • मीरजापुर PRV 1078 को बस स्टैण्ड के बगल में एक बच्चा जिसकी उम्र लगभग 5 वर्ष है,अकेले घूम रहा है,PRV को अपना नाम गनेश पुत्र शंकर एवं माता सीमा पाण्डेय नि0 लोहदी बताया ।PRV द्वारा माता‘-पिता बताय वे थाना जाकर अपनें बच्चे को प्राप्त कर लें ।
  • इटावा PRV 1636 को कॉलर ने सूचना दी कि मेरे पति ने मुझे मारा है और ईट से सिर फोड़ दिया है । PRV ने घटनास्थल पर पहुँचकर पीड़िता के पति (राजवीर सिंह ) जो कि किराये पर रहते हैं को पकड़कर थाना बसरेहर के सुपुर्द किया ।
  • लखनऊ PRV 2642 को कुलदीप ने सूचना दिया कि कालर पैसा नहीं दे रहा है काम किया था उस का पैसा नहीं दे रहे है। PRV मौके पर पहुंचे तो पाया सूचना सत्य है कालर कारपेंटर का मजदूरी नहीं दी गई थी, दोनों पक्षों से बार्ता कर कालर पैसा दिलाया गया ।
  • झॉसी PRV 0366 को बूढ़ा पुल व शिवानी होटल के बीच हाईवे पर एक DCM, MP 04 GA 1887 लाल रंग की संदिग्‍ध हालत में खड़ी थी, डीसीएम में अवैध शराब बरामद 821 पेटी (48 क्‍वाटर/01 पेटी) लदी हुई है स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया गया ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


url and counting visits