गांव की जनता बोल रही अबकी बार मोदी सरकार- अशोक बाजपेई

सामुदायिक केंद्र व एएनम केंद्र का फीता काटकर किया उद्घाटन

 हरदोई- राजसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने गुरुवार की शाम को अहिरोरी विकासखंड के ग्राम सभा हुसेपुर में स्थित सामुदायिक केंद्र व एएनएम केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया।
 डॉ अशोक बाजपेई ने इसी दौरान जनसभा को भी संबोधित करते हुए कहा की भाजपा सरकार कि लोगों में बढ़ती लोकप्रियता को देख कर अन्य पार्टी के लोग परेशान हैं।
उन्होंने यह भी कहा चाहे भी कोई कितना परेशान हो लेकिन गांव में जिस तरह से उनके पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पहुंचकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।उसे लोग एहसास दिलाते हैं कि अबकी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे।इसके अलावा उन्होंने गरीब महिलाओं को उज्जवल योजना के बारे में जानकारी दी। वही बिजली व्यवस्था को लेकर सरकार की ओर से चलाई जा रही सौभाग्य योजना के बारे में लोगों को बताया।
इस मौके पर आर एस एस के संगठन मंत्री राज किशोर रावत ने भी सरकार की ओर से चल रही योजनाओं के बारे में लोगों को बताया।उन्होंने यह भी कहा अगर किसी को किसी भी प्रकार की परेशानी है,तो उसे सीधा संपर्क कर सकता है।यही नहीं गांव में चौपाल लगाकर भी जन समस्याओं को लेकर उनकी आवाज उठाने का काम करेंगे। वही ग्राम सभा के प्रधान व अहिरोरी विकासखंड के प्रधान संघ के अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने भी लोगों को विश्वास दिलाया कि जो भी सरकार की योजनाएं चल रही हैं।
उनको अपने गांव में लाकर विकास कराने का काम करेंगे। जैसा पिछले सालों में करते आए हैं उसे कहीं और भी बेहतर ही करने का प्रयास करेंगे।वहीं स्वास्थ्य शिक्षा आदि तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी।
इस मौके पर विकासखंड के काफी संख्या में प्रधान भी मौजूद रहे। जिसमें सदियापुर ग्राम सभा के प्रधान रघुनंदन शर्मा, महीन कुंड ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि बृज किशोर उर्फ बिरजू, साहुलपुर प्रधान सुखपाल सिंह, बरखेड़ा ग्राम सभा के पूर्व प्रधान निर्भय सिंह,लोकवा पुर ग्राम सभा के प्रधान देशराज,करीम नगर ग्राम सभा के प्रधान प्रतिनिधि अंकित यादव, बाने कुईया के ग्राम सभा के प्रधान नूर हसन, पालपुर बैरागी खेड़ा के प्रधान प्यारेलाल, वाजीदपुर ग्राम सभा के प्रधान संजय, थोककबूल पुर ग्राम सभा के प्रधान रामनरेश सुनौवा ग्राम सभा के प्रधान हरिद्वारी लाल इसके अलावा अखिलेश मिश्रा लालपुर अविनाश मिश्रा भाजपा नेता राज कुमार शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे ।
url and counting visits