मोदी सरकार का झूठ और जुमला जनता बर्दाश्त नहीं करेगी :- डॉ. राजीव सिंह लोधी

16 जनवरी 2019 को कांग्रेस पार्टी की नीतियों, योजनाओं और बूथों के गठन के लिए ब्लॉक और नगर स्तर पर बैठक और भ्रमण का कार्यक्रम ज़िला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध के नेतृत्व में किया गया । बैठक का संचालन महासचिव अजहर यार खां ने किया । नगर कांग्रेस कार्यालय पर नगर अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष और उनकी टीम का स्वागत किया ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोध ने कहा कि मोदी जी और मोदी सरकार ने देशवासियों को धोखा दिया है मोदी सरकार का झूठ और जुमला देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी । मोदी सरकार को जनता आने वाले समय में जवाब देगी और 2019 में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी । मीडिया प्रभारी भुट्टो मियां ने कहा मोदी देश का सांप्रदायिक माहौल खराब करना चाह रहे हैं और देशवासी इनके इस कृत्य को करने में सफल नहीं होने देंगे । २०१९ का चुनाव किसान और मजदूरों का है । महिला अध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि महिलाएं अपने को सबसे ज्यादा असुरक्षित मोदी और योगी सरकार में महसूस कर रही हैं । देश की आधी आबादी अब बदलाव चाहती है ।

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमलेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस की योजनाओं और नीतियों को घर घर तक पहुंचाया जाए ताकि लोगों के सामने मोदी का झूठ खुलकर सामने आ जाए । महासचिव कमलेश रस्तोगी ने कहा कि मोदी जी ने छोटे व्यापारियों को समाप्त कर दिया है और आने वाले समय में छोटे व्यापारी मोदी जी को समाप्त कर देंगे । महासचिव अजहर यार खान ने कहा कि देश बदलाव चाहता है और मोदी के झूठ से सभी तंग आ चुके हैं और यही झूठ इन्हें ले डूबेगा । महासचिव लक्ष्मी प्रकाश मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वालों का सपना पूरा नहीं होगा । मोदी जी का सपना सिर्फ सपना ही रहेगा । महासचिव गोविंद सिंह ने कहा कि मोदी ने युवाओं को धोखा दिया और युवाओं में गुस्सा है । डॉ. इख्तियार खान ने कहा कि मोदी सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए झूठ का सहारा ले रही है । आने वाले समय में लोग इसका जवाब जरूर देंगे । उक्त कार्यक्रम के दौरान सुरेश चंद्र पांडे, राजेंद्र राठौर, महिला सेवा दल रामदेवी , प्रीति राठौर , धर्मेंद्र राठौर, विपिन कुमार गुप्ता, प्रियांशु तिवारी , राम शंकर गुप्ता, हाजी अफजल ,अंशु वर्मा, सुमित गुप्ता, पवन गुप्ता , नदीम अहमद आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

इसके बाद जिला कांग्रेस कमेटी और नगर शाहबाद कमेटी पदाधिकारियों द्वारा वरिष्ठ कांग्रेसियों के घर जाना हुआ । इसी क्रम में खत्ता जमाल में विनोद गुप्ता नगर अध्यक्ष , होलीकलां मोहल्ले में जिला महासचिव कमलेश​ रस्तोगी के घर जाकर उनके स्वास्थ्य का हाल लिया, निहाल गंज में वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुफरान कौशर , गढ़ी कला खुर्द में हाजी अफजल जी के घर पर गए और कांग्रेस की नीतियों के बारे में चर्चा की । इसके बाद सभी कांग्रेसीजनों ने नगर भ्रमण किया गया । पैदल यात्रा के दौरान कांग्रेस पार्टी के लिए सहयोग और समर्थन मांगा गया और आने वाले समय में देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए सिर्फ कांग्रेस के पंजे को वोट करने के लिए लोगों से निवेदन किया । नगर भ्रमण का मार्गदर्शन महासचिव अजहर यार खां ने किया ।