जागरूकता, सतर्कता तथा संकल्प से ही कोविड 19 से बचाव सम्भव :- पुलकित खरे

विदेश से आने वालों की सूचना जिला चिकित्सालय कन्ट्रोल रूम नम्बर- 94155566645 या पुलिस कण्ट्रोल रूम नम्बर- 05852-232010 पर तत्काल दें:- जिलाधिकारी

जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जनपद के समस्त नागरिकों से अपील की है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए केन्द्र व राज्य सरकार के दिये निर्देशों का पालन करें।

उन्होने सभी से आपेक्षा करते हुए कहा कि ऐसे संदिग्ध व्यक्ति जो हाल ही में विदेश यात्रा कर वापस जनपद में आ रहें है, उनके सम्बन्ध में तत्काल जिला चिकित्सालय कन्ट्रोल रूम नं0-9415566645 एवं पुलिस कंट्रोल रूम नं0- 05852-232010 सूचना देकर जिला प्रशासन का सहयोग करें। श्री खरे ने कहा कि हम सबकी जागरूकता, सर्तकता तथा संकल्प से ही इस संचारी रोग से बचाव सम्भव है। उन्होने कहा कि अनावश्यक यात्रा न करें, भीड़-भाड़ वाले स्थानों, सांस्कृतिक आदि समारोहों में जाने से बचें और बाहर निकलने पर लोगों से दूरी बनायें रखें के साथ हाथ न मिलायें तथा स्वयं के साथ साबुन या सेनेटाईजर से परिवार के अन्य सदस्यों के हाथ समय-समय पर साफ कराते रहें।

जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी, अधिशासी अधिकारी नगरीय निकाय एवं थानाध्यक्षों को निर्देश दिये है अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत अपने सूत्रों से उपरोक्त प्रकार के व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त कर तत्काल क्षेत्रीय रेपिड एक्शन टीम को सूचित करें, जिससे उनसे पड़ताल की जा सके।

url and counting visits