आप सब पाठकों-दर्शकों को नवरात्र के पावन पर्व की शुभकामना

व्यापारियों के साथ ज्यादती बिल्कुल बर्दाश्त नहीं : अंजनी कुमार पाण्डे

आज शुक्रवार को संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल की बैठक महाराजा चाप रेस्टोरेंट अलीगंज में संपन्न हुई । व्यापारियों की अनेकों समस्याओं को लेकर गहनता से विचार किया गया कई व्यापारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार व्यापारियों को बिल्कुल कोई राहत नहीं दे रही है । बिजली का बिल हो, दुकानों का टैक्स हो, हाउस टैक्स, बच्चों की फीस हो या अनेकों तरह की महंगाई और पेनाल्टी ऊपर से लादी जा रही है ।

करोना महामारी को देखते हुए जिस समय सरकार की बहुत जरूरत होती है उस समय भी महामारी में सरकार ने व्यापारियों का साथ बिल्कुल नहीं दिया । बल्कि उल्टा अलग-अलग विभागों के अनाप-शनाप अनेकों तरह के बिल भेज कर वसूली कर रही है । किसी प्रकार की कोई राहत नहीं । लगता है पूरे प्रदेश में लूट मची हुई है ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजनी कुमार पाण्डे ने कहा है उत्तर प्रदेश सरकार को होश में रहकर काम करना पड़ेगा नहीं तो इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें । व्यापारियों के साथ ज्यादती बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव सौरभ गोयल प्रदेश वरिष्ठ महासचिव लक्ष्मी प्रकाश दीक्षित प्रदेश उपाध्यक्ष शिव कुमार पाल प्रदेश महासचिव बब्बू पांडे प्रदेश सचिव प्रमोद मिश्रा प्रदेश प्रचार मंत्री नवमी लाल यादव युवा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव अमित यादव मंडल उपाध्यक्ष उमेश यादव महिला प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष शाजिया रजा युवा प्रकोष्ठ मंडल अध्यक्ष बिन्नू बाजपेई नगर उपाध्यक्ष नीरज गुप्ता कपूरथला अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल सचिव सुनील जैन इत्यादि लोग मौजूद रहे

url and counting visits