प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति पर बोला हमला, गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हरदोई- बघौली थाना क्षेत्र के गांव में शनिवार की रात में एक प्रेमी युवक के घर में घुसा। जहां पर महिला के पति को देख कर प्रेमी से विवाद हो गया। इस पर प्रेमी ने पति के एक थप्पड़ मारा। उसके बाद प्रेमी और पत्नी मिलकर युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।          

मामला बघौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक युवक की 15 वर्ष पहले पड़ोसी गांव  से शादी हुई थी। परिजनों के मुताबिक महिला का गांव में ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चलता था। शनिवार की रात में प्रेमी घर में घुसा, लेकिन उस समय महिला का पति घर में ही मौजूद था। प्रेमी को देख कर महिला के पति से विवाद हो गया। इस पर प्रेमी ने महिला के पति के थप्पड़ मारा। जिसके बाद पत्नी व प्रेमी ने मिलकर युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।        

हमले से महिला का पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने उसे आनन-फानन में बालामऊ सीएससी ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुटी है। परिजनों के मुताबिक पीड़ित की छोटी पुत्री घटना के समय घर में सो रही थी। अचानक युवक के शोर करने पर उसकी आंख खुल गई। हमले को देख कर उस छोटी बेटी ने घर के दरवाजे खोल दिए। जिससे शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और पीड़ित की जान बच गई।

url and counting visits