आप सब पाठकों-दर्शकों को नवरात्र के पावन पर्व की शुभकामना

ग्रामीणों की मांग पर विधायक के हस्तक्षेप से जर्जर एवं गड्ढेयुक्त सड़क का जीर्णोद्धार शुरू

ग्रामीणों की मांग पर विधायक के हस्तक्षेप से शासन द्वारा बजट पास होने के बाद जर्जर एवं गड्ढेयुक्त सड़क का जीर्णोद्धार हुआ शुरू, आमजनमानस को मिलेगी राहत

कछौना (हरदोई):- सड़कों के गड्ढा मुक्त अभियान को लेकर प्रदेश सरकार सतत प्रयासरत है। जिसके तहत कछौना से गाजू होते हुए बिलौनी संपर्क मार्ग काफी जर्जर हो गया था। यह मार्ग पूरी तरह से ऊबड़-खाबड़ गड्ढा युक्त बन गया था। इस मार्ग से सैकड़ों लोगों का प्रतिदिन ब्लॉक मुख्यालय आवागमन रहता था। यह मार्ग कुकुही, गाजू, गोसवा, टिकारी, बिलौनी के लोगों के आने-जाने का मुख्य मार्ग था‌, जिसका डामर पूरी तरह से उखड़ चुका था। डामर के उखड़ जाने से राहगीर आए दिन चोटिल होते रहते थे। सबसे ज्यादा गर्भवती को दिक्कत होती थी। एंबुलेंस वाहनों एवं मरीजों को काफी समस्या उठानी पड़ती थीं। जिसको लेकर स्थानीय नागरिकों ने इस मार्ग के जीर्णोद्धार हेतु क्षेत्रीय विधायक रामपाल वर्मा को अवगत कराया।

क्षेत्रीय विधायक रामपाल वर्मा द्वारा शासन को पत्र लिखकर इस मार्ग की दशा के बारे में अवगत कराया गया। क्षेत्रीय विधायक के अथक प्रयास द्वारा मार्ग की मरम्मत हेतु शासन द्वारा बजट पास कर दिया गया है तथा निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है। जिससे लोगों का सफर अब सुहाना हो गया। सड़कों को गड्ढामुक्त कराए जाने को लेकर ग्रामीणों द्वारा सरकार की सराहना की गई। सड़कों के खराब होने का मुख्य कारण आमजनमानस द्वारा सड़कों पर पानी बहना है। जिससे सड़क जल्द खराब हो जाती हैं। लोक निर्माण विभाग के जेई दिलीप कुमार ने आमजनमानस से अपील की है कि सड़क पर पानी बिल्कुल ना बहाएं। राष्ट्रहित में सड़कों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। ये हमारे जीवन को आगे ले जाने के लिए सहायक होती हैं।

ख़बर:- पी0 डी0 गुप्ता

url and counting visits