बुद्धि शुद्धि के लिए प्रदर्शनकारियों ने किया हवन

कलेक्ट्रेट में भाजपा नेता व पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान के नेतृत्व में चल रहे एससी एसटी एक्ट में संसोधन के लिए अनशनकारियों ने बुद्धि शुद्धि हवन किया।
         बताते चलें कि हाल ही में हुए एससी-एसटी कानून में हुए संशोधन को देखते हुए ,पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान करीब एक हफ्ते से कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार सवर्ण आयोग के गठन की भी मांग कर रहे हैं। इसको लेकर सोमवार को अनशनकारियों ने धरना स्थल पर ही सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन किया।धरने पर मौजूद समाजसेवी एडवोकेट राजवर्धन सिंह ने सरकार की सद्बुद्धि की प्रार्थना के लिए हवन करने की बात बताई।
          कानून के विरोध में अनशन पे बैठे पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान के अनुसार 13 तारीख से सभी इस कानून के खिलाफ अनशन कर रहे है और 25 तारीख तक ये क्रमिक अनशन आमरण अनशन में तब्दील हो जाएगा। बताया कि नवम्बर और दिसंबर में उत्तर प्रदेश में जनजागरण यात्रा आरम्भ होगी। उसके बाद ये आमरण अनशन दिल्ली के जंतर मंतर में होगा। कहाकि सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए ये हवन किया गया ताकि उनको सद्बुद्धि प्राप्त हो सके और वो इस विषय पर विचार कर सके। इस दौरान रीता सिंह भी मौजूद रही।