भ्रष्टाचार का मामला : जी०एस०आर०एम०एम०पी०जी० कॉलेज, लखनऊ में छात्रों से हो रही अवैध वसूली

कुवैत के इंटरनेशनल मुशायरे में हरदोई के युवा शायर सलमान जफर करेंगे शिरकत

          पिहानी कस्बे के युवा शायर सलमान जफर पूरे देश के आल इंडिया मुशायरों में अपनी पहचान कायम करने के बाद अब विदेश तक पहुंच रहे हैं। आगामी 27 अक्टूबर को कुवैत में होने वाले इंटरनेशनल मुशायरे में सलमान हरदोई ज़िले की नुमाइंदगी करेंगे।
          पिहानी कस्बे के मोहल्ला नागर निवासी डॉक्टर हाफिज सलीमुल्लाह ‘असलम’ के पुत्र युवा शायर सलमान ज़फर ने देश के विभिन्न प्रदेशों के दर्जनों जिलों में होने वाले आल इंडिया मुशायरों में शिरकत की है। वह अब तक सौ से ज्यादा मुशायरों में शिरकत कर चुके हैं। रेडियो व टीवी पर सलमान के प्रोग्राम आते रहते हैं। विभिन्न पत्र – पत्रिकाओं में सलमान की गजलें प्रकाशित हो चुकी हैं। वह विश्वविख्यात शायरों डा. राहत इंदौरी, मुनव्वर राना, प्रोफेसर वसीम बरेलवी, शकील आज़मी, गोपाल दास नीरज, पदमश्री बेकल उत्साही व वासिफ फारूकी आदि के साथ मुशायरे के मंच शेयर कर चुके हैं।
अब सलमान कुवैत के जबरिया मेडिकल आडिटोरियम में आगामी 27 अक्टूबर को इंडियन कल्चरल एसोसिएशन की ओर से होने वाले इंटरनेशनल मुशायरे में हरदोई का प्रतिनिधित्व करेंगे। वह 24 अक्टूबर को कस्बे से रवाना होंगे। 26 अक्टूबर को वह इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली से कुवैत के लिए रवानगी करेंगे।
            उनकी कम उम्र में इस उपलब्धि पर परिजनों व प्रशंसकों में खुशी की लहर है। उनका कहना है कि सलमान का कुवैत के मुशायरे में जाना निःसंदेह जिले के लिए गर्व की बात है।
url and counting visits