सड़क हादसो में तीन की मौत, चार घायल


  • हरदाेई-लखनऊ मार्ग पर हुए हादसे में घायल ने तोड़ा दम।
  • कटरा-बिल्हौर मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत ।
  • सांडी थाना क्षेत्र में खड़े ट्रक में घुसी बाइक, चालक की मौत

हरदोई : जिले के अलग अलग क्षेत्रों में हादसों में तीन की मौत हो गई। बिलग्राम कोतवाली के ग्राम बेहटा बुजुर्ग निवासी सत्य पाल सिंह (42) अपने साथी मुन्नू के साथ बिलग्राम किसी काम से आए थे। मंगलवार अंधेरा होते ही दोनों बाइक से गांव के लिए वापस जा रहे थे। सांडी मार्ग पर ग्राम कुतुलूपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक के पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें सत्यपाल की मौत हो गई तथा मुन्नू घायल हो गए।

सांडी थाना क्षेत्र के मानीमऊ चौराहे पर खड़े ट्रक में मंगलवार की रात एक बाइक घुस गई, जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक के पास मिले मोबाइल और कागजों से उसकी पहचान जनपद शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद के ग्राम महाजनान निवासी यथार्थ सक्सेना (23) पुत्र अशोक सक्सेना के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। पिता ने बताया कि यथार्थ एमबीए का छात्र था और लखनऊ बाइक से लखनऊ देने के लिए गया था, वहां से वापस आते समय हादसा हो गया।मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव रामनगर बरहुआ निवासी रंजीत पुत्र जगदीश मंगलवार रात करीब आठ बजे मल्लावां से वापस बाइक से घर जा रहा था। कटरा-बिल्हौर राजमार्ग पर तेजीपुर मोड़ के निकट अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। वही ग्रामखैरुद्दीनपुर निवासी रामनरेश पुत्र नरायन बुधवार सुबह ग्राम शुक्लापुर निवासी महिला के शव दाह संस्कार में शामिल होने महादेवी घाट पर जा रहे थे। राघौपुर रोड पर नारायनमऊ गांव के निकट सामने से आ रही बाइक सवार से टक्कर हो गई। जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। दोनों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला सरायथोक पश्चिमी निवासी शिवम पुत्र नरेश कुमार अपने चचेरे भाई संदीप (18) पुत्र राजेश के साथ चाची रामा पत्नी संतोष को छोड़ने के लिए कराही गांव गए थे। वहीं से दोनों बह्नाखेड़ा किसी काम से गए और वहां से देर शाम घर वापस आ रहे थे। बह्नाखेड़ा के पास डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें शिवम की मौके पर ही मौत हो गई तथा संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया था। हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां पर उपचार के दौरान संदीप ने दम तोड़ दिया।