मल्लावां की ब्लाक प्रमुख व पूर्व विधायक ब्रजेश वर्मा समेत चार लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज

बिलग्राम कोतवाली में ब्रजेश वर्मा की चचेरी बहन ने दर्ज कराई रिपोर्ट
-महिला का आरोप उनके पिता की जमीन को फर्जी तरीके से अपने नाम कराया दर्ज
-अस्पताल में बीमारी के दौरान ही फर्जी तरीके से अपने नाम दर्ज करा ली जमीन
-महिला का आरोप पिता की मौत के बाद भी नहीं देखने दिया गया शव
-एसओ को भी दी गयी सूचना लेकिन नहीं रोका गया अंतिम संस्कार
-आरोप हत्या करके जलाया गया शव, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुई एफआईआर ।


            हरदोई– भाजपा नेता व पूर्व विधायक ब्रजेश वर्मा मल्लावां व ब्लाक प्रमुख समेत चार लोगों के विरुद्ध एक महिला ने एसपी के आदेश के बाद बिलग्राम कोतवाली में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
            बिलग्राम कोतवाली में एसपी के आदेश के बाद दर्ज कराई गई रिपोर्ट में रमा वर्मा पुत्री स्वर्गीय रामासरे वर्मा निवासी मेहंदीखेड़ा मल्लावां ने अपने ब्लाक की प्रमुख राजपति पत्नी पुत्तुलाल, पूर्व विधायक ब्रजेश वर्मा,  अरुण कुमार वर्मा व प्रेम कुमार के विरुद्ध गम्भीर मामलों में एफआईआर दर्ज कराई है । उसने कहा है कि अपने पिता की सम्पति की वह इकलौती वारिस है । रमा वर्मा ने बताया कि उसके पिता 23 अक्टूबर को बीमार हुए तो लखनऊ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था । जहां से 26 अक्टूबर को उनको छुट्टी दे दी गयी तो वह घर चले गए और उसकी गैर मौजूदगी में 15 नवम्बर को उनकी मौत हो गयी।
             रमा वर्मा ने आरोप लगाया कि उसको बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कराया जा रहा था । लेकिन इसी दरम्यान किसी तरह उसका पति वहाँ पहुंच गया । उसने देखा कि शरीर काला था और चोट के निशान थे जिससे प्रतीत होता है कि उनकी हत्या कर दी गयी थी।
             मामले में एसओ को कहा गया तो राजनैतिक रसूख के कारण उनके शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया। इसी बीच पता चला कि उसके पिता की जमीन को बीमारी की अवस्था के दौरान जब वह भर्ती थे तब बैनामा करा लिया गया। बिना पिता के आये जमीन को फर्जी तरीके से बैनामा कराया गया। एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।