दो बिस्वा जमीन के लिए वृद्ध की हत्या, हत्यारोपी एक गिरफ्तार उसका साथी भाई फरार

          अतरौली थानाक्षेत्र के ग्राम कसियापुर मजरा भरावन मे दो बिस्वा जमीन के लिए एक वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को दबोच लिया है।शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
          जानकारी के मुताविक ग्राम कसियापुर मे नोखे के घर के पास ग्रामसमाज की आबादी खाते की करीब छः बिस्वा जमीन है। जिसमे नोखे 1/3 का हिस्सेदार था। पड़ोसी हिस्सेदार बबलू और पप्पू नोखे के हिस्से की दो बिस्वा जमीन पर जबरिया कब्जा करना चाहते थे। नोखे का भतीजा शिवरतन ने बताया कि मंगलवार की रात नोखे की मंझिली बहू प्रसव की पीड़ा मे भरावन स्थित मातृ एवं शिशु अस्पताल मे भर्ती थी। रात्रि करीब 9:30 बजे अस्पताल मे बहू को खाना देकर नोखे अपनी पोती के साथ वापस घर आरहे थे। नोखे के पुत्र रामगोपाल ने बताया कि उक्त जमीन के विवाद को लेकर गांव के बबलू और पप्पू ने मेरे पिता को रास्ते मे भरावन से यादव मन्दिर होकर कसियापुर जाने वाले रास्ते मे घेर कर डण्डों से पीट पीट कर बांके से वार कर मरणसन्न कर दिया।
          जानकारी होते ही अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था मे भरावन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उठा ले गया। जहां पर पिता ने मारने वालो का नाम बबलू व पप्पू बताया। हालत नाजुक देख डाक्टरों ने एम्बुलेन्स से ट्रामासेन्टर लखनऊ के लिए रिफर कर दिया। नोखे के दूसरे पुत्र गिरधारी ने बताया कि भरावन से थोड़ा ही आगे रास्ते मे एम्बूलेन्स पर तड़प तड़प कर पिता नोखे की दर्दनाक मौत हो गयी। नोखे के सबसे छोटे तीसरे पुत्र अविवाहित बनवारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस अस्पताल और गांव पहुंचकर बबलू को पकड़ लिया है। नोखे की पत्नी बुद्धी और अविवाहित पुत्री रेनू ने बताया कि हमारी जमीन पर बबलू और पप्पू कब्जा करना चाहते हैं। गिरफ्तार बबलू का कहना है कि उसने नही मारा रंजिशन फंसाया जारहा है। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर एक हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरे की तलाश की जा रही है।