विकास का नया रोल मॉडल बनेगा लखनऊ और पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में लिखी जाएगी नई गाथा : ओपी श्रीवास्तव

अटल बिहारी वाजपेयी जी के सहयोगी पी.के.मिश्र जी का समर्थन मिलने के बाद लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट उपचुनाव में भाजपा लहर पूरे उफान पर

मॉर्निंग वॉकर्स संगठन, आदर्श व्यापारी एसोसिएशन व अन्य संगठन समर्थन में आए आगे

लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को मिल रहा अपार जन समर्थन

लखनऊ, 27 अप्रैल। जनसंघ के समय से ही लखनऊ को अपनी कर्मभूमि बनाने वाले अटल बिहारी वाजपेयी जी के सहयोगी पी.के मिश्र जी का समर्थन मिलने के बाद लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट उपचुनाव में भाजपा लहर पूरे उफान पर है। लोकसभा चुनाव 2024 के साथ ही यूपी की 4 विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव हो रहा है। जिसमें लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट पर 20 मई को वोटिंग होगी। इसके लिए चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव कोई कसर नहीं छोड़ रहे। जन-हित सर्वोपरि की भावना के साथ वे पूरे क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। हर गली – मोहल्ले में जाकर वो लोगों से न सिर्फ वोट मांग रहे हैं बल्कि जनता की समस्याओं के निवारण हेतु भी प्रयासरत हैं।

विकास का नया रोल मॉडल बनेगा लखनऊ

जनसंपर्क के दौरान ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का लक्ष्य भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है और उन्हीं के प्रेरणा स्वरूप हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी जनता की सेवा में तत्पर रहते हैं। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की की इस बार लखनऊ कि संसदीय सीट से माननीय राजनाथ सिंह जी को 5 लाख वोटो से भी अधिक वोट और पूर्वी विधानसभा उपचुनाव में 2 लाख से भी अधिक वोट दें, जिससे विकास का नया रोल मॉडल तो लखनऊ बनेगा ही और पूर्वी विधानसभा में भी विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

जन-जन से मिल रहा आशीर्वाद

ओपी श्रीवास्तव लगातार क्षेत्र में जनता से संपर्क कर रहे हैं। वे रविवार प्रातः इंदिरा नगर के स्वर्ण जयंती पार्क व विकासनगर में मणिकर्णिका पार्क में मॉर्निंग वॉकर्स से मिले। यहां मॉर्निंग वॉकर्स संगठन के सदस्यों ने उन्हें अधिक से अधिक सीटों से विजई बनाने के लिए अपना समर्थन दिया। इसके बाद वे लाल बहादुर शास्त्री प्रथम वार्ड में सरस्वती शिशु मंदिर में जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी जी के विशेष सहयोगी रहे पी.के मिश्र जी से मुलाकात की और भूतनाथ मंदिर में दर्शन कर के महंत बाबा रुद्रनाथ जी से आशीर्वाद लिया।शाम को मारुतिपुरम, मानस विहार, सेक्टर 11 गायत्री मार्केट के पास लोगों से मिले। इस दौरान पार्षद राकेश मिश्र, कौशल पाण्डेय, रामकुमार वर्मा सहित क्षेत्र के तमाम लोग ओपी श्रीवास्तव का भरपूर समर्थन करते दिखे।