घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चार घर जले और लाखों के हुआ नुकसान

हरदोई– बिलग्राम इलाके मे बिजली के शार्ट-सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और 4 घरों को अपनी जद में ले लिया। जिससे लाखों का माल खाक हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया है। वहीं घटना की जानकारी क्षेत्रीय लेखपाल को दे दी है, जो नुकसान का आंकलन करने में जुटे है।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गांव कटरी बिलुही जरैला निवासी चरण सिंह के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग पास के महेंद्र, सुनील, भूप सिंह, अमित, गंगा देवी के घर को अपनी जद में ले लिया। आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। तेज लपटों के साथ जलता देख ग्रामीणों ने मौके पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझ पाई।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया है। जब तक चरण सिंह, महेंद्र व सुनील के घर में रखे जेवरात व कपड़े व नगदी सहित लगभग सभी का 5 लाख का नुकसान हो गया है। अग्निशमन कर्मियों ने इलाके के लोगों के साथ मिलकर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया है। घटना की सूचना राजस्व निरीक्षक को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची राजस्व की टीम ने घटना में हुए नुकसान का आंकलन करना शुरू कर दिया है।