विवाद के बाद ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हुई मौत

            हरदोई- बघौली क्षेत्र में विवाद के बाद ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी और फिर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे बाइक चालक की मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ सण्डीला नागेश मिश्रा ने जैसे तैसे समझाकर ज़ाम खुलवाया।
               मिली जानकारी के अनुसार थाना बघौली अन्तर्गत ग्राम नीभी निवासी जितेंद्र सिंह 26 बाइक द्वारा घर से बघौली स्थित अपनी दुकान जा रहा था । रास्ते में उसके एक परिचित आटो चालक का एक ट्रैक्टर चालक से विवाद हो रहा था । जिसके बाद वह वहां रुक गया और ट्रैक्टर चालक पर नाराज होने लगा दोनों का विवाद बढ़ता देख राहगीरों ने दोनों को शांत कराकर जाने को कहा । जिसके बाद जितेंद्र अपनी बाइक लेकर चल पड़ा । पीछे से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बघौली पशु बाजार के पास पहले जानबूझकर जितेंद्र की बाइक को टक्कर मारी और फिर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। लोगों ने 108 एम्बुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया । जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
          घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। उधर जितेंद्र की मौत की सूचना पाकर आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बघौली प्रताप नगर मार्ग के नीभी ग्राम के पास रोड जाम कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना की सूचना पाकर तीन थानों की आनन फानन में मौके पर मौजूद रही।
url and counting visits