आग लगने से 5 हजार की नगदी समेत गृहस्थी जलकर राख, लाखों का हुआ नुकसान

          बावन (हरदोई)- कस्बे में मंगलवार की देर रात एक घर में आग लग गई।आग से सारी गृहस्थी जलकर खाक हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत करके आग पर काबू पाया जिससे आग बुझ गई नहीं तो आग अन्य घरो में भी आग पहुंच सकती थी।
          थाना लोनार क्षेत्र के अंतर्गत  बावन कस्बे में खेड़े पर नौशाद खान पुत्र जहीर खान अपने परिवार के साथ रहता है नौशाद बावन अड्डे पर मोटरसाइकिल मिस्त्री का काम करता है मंगलवार की रात करीब एक बजे नौशाद के कमरे में दिए से आग लग गई नौशाद की पत्नी व बच्चे बाहर आंगन में लेटे थे कमरे में लगी आग इतनी भीषण थी कि मोहल्ले वालो का यह नजारा देखकर दिल दहल गया। आनन फानन में पूरा मोहल्ला आग बुझाने लगा करीब एक घंटे बाद आग बुझ सकी तब तक सैकड़ों कपड़े सेफ अलमारी, बेड, फ्रिज, सिंगारदान, के अलावा झुमकी, टीका, मंगलसूत्र, पायल, झाले, अंगूठी सहित बक्से में रखे लगभग 5 हजार रुपये जलकर खाक हो गए। आग से पीड़ित परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर लेखपाल राज किशोर मिश्रा और कानूनगो महेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। प्रधानपति बावन सैय्यद अनीसुल हसन और प्रधान निजामपुर नाजिम खान ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

2 दिन बाद है छोटे भाई की शादी


          नौशाद के अन्य 3 भाई पड़ोस में घर बनाकर रहते है नौशाद के छोटे भाई इरशाद की शादी 23 जून को है बारात पाली के पास स्तिथि निजामपुर गॉव जायगी। आजकल सभी भाइयो के यहाँ शादी की तैयारियां चल रही है ऐसे में आग लगने से सारी खुशियां गम में बदल गयी ।