प्रेमी के साथ भागी लड़की को पकड़ने के लिये परिजनों का भरी कचहरी में ताण्डव

काफी देर हुआ हंगामा काफी देर बाद पहुंची पुलिस, दोनों को महिला पुलिस ले गयी थाने

             कल्क्ट्रेट कैम्पस में दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब कई दिन से घर से भागी लड़की को पकड़ने के लिये लड़की के परिजनों ने कचहरी मे धावा बोल दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस पहुंची और दोनों को थाने ले गयी।
             लड़की की बड़ी बहन ने बताया कि लड़की की शादी गत वर्ष कोतवाली क्षेत्र के गांव अलियापुर निवासी नन्हे पुत्र मो. हसन के साथ हुई थी। लड़की उसके साथ न रहकर प्रेमी के साथ भाग गयी थी और दोनों शादी करने के लिए कलेक्ट्रेट आये थे। जिसकी भनक लगने पर हम लोग यहाँ आये। दूसरी तरफ ल़डकी का कहना है कि उसका पहले वाले शौहर से दिनांक 15 जनवरी 2018 को तलाक हो गया था और उसका मेहर भी अदा कर दिया गया है। अब हम बालिग होने के कारण शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं । इसलिए हम कोर्ट मैरिज करने आये है।
               सबसे पहले उसकी बहन ने वकील के तख्त पर ही उसके प्रेमी पर हमला बोल दिया लेकिन मामला वकीलों से जुड़ते देख उसकी बहन व अन्य परिजन शान्त हो गये। वकील के पास लिखा पढी कराकर जब वह अपने प्रेमी सलमान पुत्र भूरा निवासी महसूलापुर थाना हरपालपुर के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख बावन मुन्नासिंह की कार से बैठकर जाने लगी वैसे ही लड़की के परिजनों ने गाड़ी को आगे से घेर कर हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख तमाम वकील व वादकारियों की भीड़ इकट्ठी हो गयी।
              बकौल प्रेमी सलमान, वह बैण्ड बजाता है । बैण्ड बजाने के समय इससे मुलाकात हो गयी । फिर टेलीफोन से बात होती रही टेलीफोन से बात होते होते हम एक दूसरे को दिल दे बैठे और आज जीवन साथी बनने के लिये कचहरी आ गये। फिलहाल जो भी लेकिन घटना ने कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी वहीं ।